कानून को ताक पर रख ऑनलाइन लॉटरी चलाते तीन गिरफ्तार, लैपटॉप व दड़े सट्टे की पर्चियां बरामद

आरोपितों के पास से लॉटरी चलाने में इस्तेमाल होने वाला लैपटॉप और दड़े सट्टे की पर्चियां बरामद हुई हैं।लॉटरी के नाम पर धड़ल्ले से दड़ा सट्टा खिलाया जा रहा था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 07:19 PM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 07:19 PM (IST)
कानून को ताक पर रख ऑनलाइन लॉटरी चलाते तीन गिरफ्तार,  लैपटॉप व दड़े सट्टे की पर्चियां बरामद
कानून को ताक पर रख ऑनलाइन लॉटरी चलाते तीन गिरफ्तार, लैपटॉप व दड़े सट्टे की पर्चियां बरामद

जालंधर, जेएनएन। सरकार की तरफ से लाटरी के कारोबार पर रोक लगाए जाने के बावजूद कानून को ताक पर रख कर ऑनलाइन लॉटरी का धंधा कर रहे तीन आरोपितों को थाना पांच की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान रस्ता मोहल्ला निवासी विसाल, निजात्म नगर निवासी अजय कुमार और घास मंडी चौक निवासी राकेश कुमार के रूप में हुई है।

आरोपितों के पास से लॉटरी चलाने में इस्तेमाल होने वाला लैपटॉप और दड़े सट्टे की पर्चियां बरामद हुई हैं। थाना पांच के प्रभारी रविंदर कुमार ने बताया कि उनको गुप्त सूचना मिली थी कि बस्ती शेख में ऑन लाइन लॉटरी का अवैध कारोबार किया जा रहा है। लॉटरी के नाम पर धड़ल्ले से दड़ा सट्टा खिलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड की तो तीनों आरोपित दड़ा सट्टा खिला रहे थे।

तीनों ने मिल कर दुकान किराये पर ली थी और सांझेदारी में काम कर रहे थे। बाहर बोर्ड लॉटरी का लगाया था लेकिन अंदर दड़ा सट्टा खिलाया जा रहा था। आरोपितों के पास से दड़े सट्टे की राशि भी मिली है। तीनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी