रायजादा हंसराज स्टेडियम में जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के उच्च अधिकारी की अलमारी बनी चर्चा का विषय

दरअसल अधिकारी का ऑफिस शिफ्ट हो गया है और सारा सामान समेट दिया गया है लेकिन एक अलमारी की चॉबी अधिकारी के पास होने के कारण अभी तक उसे खाली नहीं करवाया गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 09:23 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 09:23 AM (IST)
रायजादा हंसराज स्टेडियम में जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के उच्च अधिकारी की अलमारी बनी चर्चा का विषय
रायजादा हंसराज स्टेडियम में जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के उच्च अधिकारी की अलमारी बनी चर्चा का विषय

जालंधर, कमल किशोर। रायजादा हंसराज स्टेडियम में खेलों के एक उच्च अधिकारी की अलमारी चर्चा का विषय बनी हुई है। अधिकारी का ऑफिस यहां से शिफ्ट हुआ तो सारा सामान समेट दिया गया जबकि एक अलमारी को अभी तक खाली नहीं करवाया जा सका है। अलमारी लॉक है ओर चॉबी अधिकारी के पास है। करीब पांच महीने से जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की अंतरिम कमेटी के सदय अधिकारी को बार-बार अलमारी से सामान निकालने के लिए कह चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

अधिकारी भी इसे खोलने से डर रहे हैं और बार-बार उच्च अधिकारी को संदेश भेज कर कर्तव्य की इतिश्री कर ले रहे हैं। अब जब उक्त अधिकारी ने न तो कमेटी को जवाब दिया और न ही अलमारी खाली की तो कमेटी ने फैसला किया है कि अलमारी की वीडियोग्राफी कर सामान बाहर निकाला जाएगा ताकि अधिकारी भी नाराज न हो और उनका सामान भी उनके पास पहुंच जाए।

खली का राशन वाले से लगाव
ग्रेट खली के नाम से मशहूर दलीप सिंह राणा आए दिन सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। कोरोना काल में वह कभी घरेलू काम करते तो कभी ट्रैफिक नाके पर लोगों को कोविड-19 वायरस की गंभीरता के बारे में बताते नजर आते हैं। इस बार ग्रेट खली राशन की दुकान पर दुकानदार की खूब तारीफ करते दिख रहे हैं। खली की रेसलिंग एकेडमी (सीडब्ल्यूई) का राशन इसी दुकान से आता है।

दुकानदार को अपना छोटा भाई कहकर संबोधित करते हुए वे उनको ईमानदार बता रहे हैं। साथ ही उनकी तरक्की करने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। इसके अलावा वे शहरवासियों को इस दुकान से राशन खरीदने के लिए भी कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए यह जता भी रहे हैं। खली का इस तरह का वीडियो डालना दुकानदार के लिए भी खुशी की बात है।

सिख कौम बहादरां दी कौम
लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर हरभजन सिंह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसके साथ ही वे इन दिनों खेल को छोड़ कविताओं के माध्यम से सोशल मीडिया में खूब चर्चा में हैं। लोग इन कविताओं को भी पसंद कर रहे हैं। अभी हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम में वीडियो पोस्ट की है। पोस्ट में वह सिख कौम को बहादुरों की कौम बता रहे हैं।

भज्जी वीडियो में बता रहे हैं कि सिख कौम बहादुरां दी कौम है, मैनूं माण है अपने सिख होण ते, ये पग नहीं मेरे सिर दा ताज है। मेरी शान है, पग मेरी प्राइड है। इंस्टाग्राम में इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो उनके दोस्त विक्रम सिद्धू ने शेयर की है। विक्रम सिद्धू बताते हैं कि भज्जी सोशल मीडिया में लोगों को अपनी कविताओं के माध्यम से कोरोना वायरस की गंभीरता के बारे में भी बता रहे हैं।

टीचर्स गेम्स सपना बनकर रह गईं
शिक्षकों को फिट रखने के लिए शिक्षा विभाग ने टीचर्स गेम्स करवाने की सोची। तीन वर्ष पहले हर खेल के ट्रायल भी हुए। शिक्षकों ने इसके लिए खूब मेहनत की। विभिन्न खेलों की टीमें बन गईं। इसी बीच विभाग की ओर से शिक्षकों को खेल किट खरीदने के लिए कहा गया तो उन्होंने वह भी अपने खर्च पर खरीद ली। यही नहीं खेलों के लिए शहर का भी चुनाव हो गया, लेकिन अब तक किसी न किसी कारण इन खेलों का आयोजन नहीं हो सका। तीन साल से इसका इंतजार कर रहे शिक्षकों के हाथ निराशा ही लगी।

टीचर्स गेम्स न होने की वजह से खेल किट्स भी धूल फांक रही हैं। वहीं टीचर्स का उत्साह भी ढीला पड़ता गया। शिक्षक सर्बजीत सिंह, हरकीरत सिंह कहते हैं कि टीचर्स गेम्स अब एक सपना बनकर रह गए हैं। अब तो इससे अच्छा यही है कि गेम्स होने की उम्मीद ही छोड़ दी जाए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी