डाक्टरों की सेवाओं के लिए दिए थैंक्यू कार्ड

स्कूलों में विद्यार्थियों ने डाक्टर्स डे मनाकर डाक्टरोंको थैंक्यू कार्ड दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Jul 2021 11:55 AM (IST) Updated:Fri, 02 Jul 2021 11:55 AM (IST)
डाक्टरों की सेवाओं के लिए दिए थैंक्यू कार्ड
डाक्टरों की सेवाओं के लिए दिए थैंक्यू कार्ड

जासं, जालंधर

स्कूलों में विद्यार्थियों ने डाक्टर्स डे मनाया। इस दौरान डाक्टरों की सेवाओं के लिए विद्यार्थियों ने उन्हें थैंक्यू कार्ड बनाकर दिए।

एपीजे स्कूल के प्री प्राइमरी विग के विद्यार्थियों व शिक्षकों ने डाक्टरों को थैंक्यू कार्ड दिए, ताकि डाक्टरों की मेडिकल सेवाओं के लिए उनका आभार व्यक्त कर उनके मनोबल को बढ़ाया जा सके। प्रोग्राम में डा. रुचि भार्गव, डा. विवेक राना, डा. शगुन राना, डा. जिदल, डा. करनबीर सिंह, डा. दिशा सयाल, डा. फालगुनी, डा. गौरी महाजन, डा. लवप्रीत आदि शामिल हुए। प्रिसिपल गिरीश कुमार और इंचार्ज सुषमा खरबंदा ने डाक्टरों का स्वागत किया।

वहीं सरकारी माडल सह शिक्षा सीनियर सेकेंडरी स्कूल लाडोवाली रोड की प्रिसिपल मनिदर कौर का कहना है कि डाक्टरों का सम्मान कर उनके हौसले को बढ़ाना जरूरी है। इसी उद्देश्य को मुख्य रखते हुए विद्यार्थियों द्वारा बनाए गए का‌र्ड्स की प्रदर्शनी लगाई गई और उनके का‌र्ड्स डाक्टरों व कोरोना वारियर्स को देकर उनका मनोबल बढ़ाया गया।

डिप्स स्कूल के विद्यार्थियों ने डाक्टर्स डे पर डाक्टरों व मेडिकल स्टाफ का धन्यवाद करने के लिए आनलाइन प्रोग्राम करवाया। बच्चों ने कोरोना महामारी के दौरान डाक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा दिए गए योगदान को याद करते हुए डाक्टरों की वेशभूषा धारण कर ग्रीटिग कार्ड और पोस्टर बनाए। टीचर्स ने लघु नाटक पेश किया। एमडी तरविदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि ये विशेष दिन सभी डाक्टरों को समर्पित है।

chat bot
आपका साथी