विधायकों को मांगपत्र सौंपेंगे शिक्षक

गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब के सदस्य 18 से 23 नवंबर तक राज्य भर के विधायकों को मांग पत्र सौंपेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Nov 2019 06:32 PM (IST) Updated:Sun, 10 Nov 2019 06:32 PM (IST)
विधायकों को मांगपत्र सौंपेंगे शिक्षक
विधायकों को मांगपत्र सौंपेंगे शिक्षक

जागरण संवाददाता, जालंधर : गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब के सदस्य 18 से 23 नवंबर तक राज्य भर के विधायकों को मांग पत्र सौंपेंगे। इसके बाद वे 24 नवंबर को शिक्षा मंत्री से भी मुलाकात करेंगे।

प्रदेश प्रधान सुखविदर सिंह चौहान की अध्यक्षता में देशभगत यादगार हॉल में हुई मीटिंग में उन्होंने कहा कि यूनियन की मांगें सरकार तक पहुंचाने के लिए यह कदम उठाया जा रहा है। यूनियन स्कूलों को बंद व मर्ज करने का विरोध करती है। स्मार्ट स्कूल बनाने के लिए अध्यापकों को पैसे मांगने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने मांग की कि प्रत्येक प्राइमरी स्कूल में हेड टीचर और क्लास के हिसाब से अध्यापक दिए जाएं, खाली पड़ी सीटों को भरा जाए, कैबिनेट सब कमेटी की ओर से पांच मार्च को दिए गए फैसले को लागू करवाया जाए।

उन्होंने बताया कि 25 नवंबर को जिला स्तरीय मीटिग करके जनरल काउंसिल की तैयारी की जाएगी। 14-15 दिसंबर को मोहाली में जनरल काउंसिल होगी और आगे की रणनीति तैयार होगी।

इस मौके पर तीर्थ वासी, प्रिसिपल अमनदीप शर्मा, सुनील कुमार, गुरविदर, मंगल, सरबजीत सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, बलविदर, कुलविदर सिंह, मुकेश कुमार, कुलदीप, सुरजीत सिंह, नीरज यादव, जसविदर सिंह, विजय कुमार, करनैल सिंह, देसराज, गणेश भगत, कुलदीप कोड़ा और मुल्खराज आदि थे।

chat bot
आपका साथी