आतंकवादियों की धमकियों से शिव सैनिकों के हौसले पस्त नहीं हो सकते : राजिंदर बिल्ला

शिव सेना के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष राजिंदर बिल्ला ने कहा कि अगर अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी दाऊद में हिम्मत है तो वह पाकिस्तान में अपने बिल से बाहर निकलकर मुंबई में कदम रखकर दिखाए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 08 Sep 2020 06:03 PM (IST) Updated:Tue, 08 Sep 2020 06:03 PM (IST)
आतंकवादियों की धमकियों से शिव सैनिकों के हौसले पस्त नहीं हो सकते : राजिंदर बिल्ला
आतंकवादियों की धमकियों से शिव सैनिकों के हौसले पस्त नहीं हो सकते : राजिंदर बिल्ला

गोराया (जालंधर), जेएनएन। शिव सेना के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष राजिंदर बिल्ला ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गों द्वारा शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे के आवास मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी को गीदड़ भभकी बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की धमकियां दाऊद इब्राहिम की बौखलाहट उजागर कर रही हैं। मुंबई में इस समय शिव सेना की सरकार है और दाऊद के गुर्गों में इतनी हिम्मत नहीं कि वे मुंबई में किसी चिडिय़ा की तरफ भी बुरी नजर डाल सकें।

बिल्ला ने चुनौती देते हुए कहा अगर अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी दाऊद में हिम्मत है तो वह पाकिस्तान में अपने बिल से बाहर निकलकर मुंबई की धरती पर कदम रख कर दिखाए। राजिंदर बिल्ला ने मोदी सरकार को भी उसका वादा याद दिलाया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से पूर्व एक चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था कि यदि उनकी सरकार बनी तो सीमा पार बैठे आतंकवादियों को भारत लाया जाएगा नहीं तो उनका अंजाम ओसामा बिन लादेन जैसा होगा। अब लगातार दूसरी बार सत्ता में आने के बावजूद भाजपा ने दाऊद के खिलाफ कोई बड़ा कदम नहीं उठाया है। दाऊद मुंबई बम धमाकों का मास्टरमाइंड है और उस पर सैकड़ों लोगों की हत्या का आरोप है।

शिवसेना नेता ने कहा कि केंद्र में सरकार बेशक किसी भी दल की रही हो, दाऊद इब्राहिम के खिलाफ कभी सख्त रुख नहीं अपनाया गया। यह बहुत ही अफसोसजनक बात है। उन्होंने यह भी कहा कि शिवसेना देश की एकता और अखंडता की रक्षा के लिए वचनबद्ध है। आतंकवादियों की धमकियां फौलाद का सीना रखने वाले शिव सेनिकों का हौसला पस्त नहीं कर सकती हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी