रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट ने श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में लगाया मेडिकल कैंप, 250 मरीजों की हुई जांच

रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट की तरफ से फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर मॉडल हाउस में हुआ। कैंप के दौरान क्लब की तरफ से गरीब तथा जरूरतमंद लोगों को फ्री दवाइयां भी भेंट की गई। क्लब की तरफ से सभी अतिथियों को सम्मानित किया गया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 29 Jan 2022 03:18 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jan 2022 04:20 PM (IST)
रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट ने श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर में लगाया मेडिकल कैंप, 250 मरीजों की हुई जांच
रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट ने मेडिकल कैंप का आयोजन किया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट की तरफ से फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर मॉडल हाउस में हुआ। क्लब के प्रधान प्रदीप विग अध्यक्षता में लगाए गए कैंप के दौरान मरीजों के विभिन्न प्रकार के टेस्ट भी फ्री किए गए। कैंप का संचालन प्रोजेक्ट डायरेक्टर तथा मंदिर कमेटी के अध्यक्ष दिनेश शर्मा ने किया। इस दौरान अस्पताल के डॉक्टरों ने ढाई सौ मरीजों की जांच की। क्लब के सचिव नितिन शर्मा तथा इलेक्ट प्रेसिडेंट रणदीप शर्मा ने कहा कि देश को पोलियो मुक्त करने के बाद रोटरी क्लब द्वारा अब कोरोना मुक्त करने के लिए मुहिम चलाई जा रही है। जिसके तहत जहां क्लब की तरफ से लॉकडाउन के दौरान गरीब तथा जरूरतमंद परिवारों को राशन दिया था।

वहीं अब फ्री वैक्सीन कैंप लगाकर सेवा की मुहिम को आगे बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब जालंधर ईस्ट की तरफ से क्लब सदस्यों के व्यक्तित्व विकास के लिए भी प्रोजेक्ट किए जा रहे हैं। जिसके तहत मोटिवेशन सेमिनार तथा कोरोना से खुद की रक्षा करने को लेकर जागरूकता कैंप भी लगाए जा रहे हैं। उन्होंने क्लब के भविष्य कार्यों के बारे में भी विस्तार के साथ जानकारी दी।

कैंप के दौरान क्लब की तरफ से गरीब तथा जरूरतमंद लोगों को फ्री दवाइयां भी भेंट की गई। क्लब की तरफ से सभी अतिथियों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर पविंदर मल्होत्रा, कुलविंदर बेदी, अविश गाबा, नरेंद्र मेहता, उमित संधू, गौतम मल्होत्रा अंशुमन तथा अस्पताल स्टाफ के सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी