जालंधर में नौसरबाजों ने बिल्डर की गाड़ी से उड़ाया पैसों से भरा बैग, गाड़ी से तेल गिरने की बात कह दिया वारदात को अंजाम

जालंधर में अंबेडकर चौक के पास तेल गिरने की बात कहकर नौसरबाजों ने गाड़ी से पैसों से भरा बैग निकाल लिया गया। नौसरबाजी कि यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। दो नौसरबाज बड़ी ही आसानी से वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 09:51 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 09:51 AM (IST)
जालंधर में नौसरबाजों ने बिल्डर की गाड़ी से उड़ाया पैसों से भरा बैग, गाड़ी से तेल गिरने की बात कह दिया वारदात को अंजाम
जालंधर में नौसरबाजों ने गाड़ी से पैसों से भरा बैग उठाया।

जागरण संवाददाता, जालंधर : जालंधर में अंबेडकर चौक के पास अबोहर के रहने वाले बिल्डर नरेश खुराना की गाड़ी से तेल गिरने की बात कहकर उनकी गाड़ी से पैसों से भरा बैग निकाल लिया गया। चोरी किए गए बैग में 60 हजार के करीब कैश पड़ा था। नौसरबाजी कि यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। दो नौसरबाज बड़ी ही आसानी से वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं। देर रात पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। पुलिस को दी शिकायत में नरेश खुराना ने बताया कि बुधवार शाम वह किसी काम से जालंधर आया हुआ था।

अंबेडकर चौक के पास किसी काम से रुका था। इसी बीच एक युवक ने उनसे कहा कि उनकी गाड़ी से तेल लीक कर रहा है। जब वह चेक करने के लिए गाड़ी से नीचे उतरे और गाड़ी का बोनट खोला तो आरोपित उनकी गाड़ी की पिछली सीट पर रखा पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना में दो आरोपित नौसरबाजी की वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां एक आरोपित गाड़ी से बैग निकाल कर पहले से स्टार्ट खड़ी बाइक पर अपने साथी के साथ फरार होता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी