Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में सादगी के साथ मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस, न रंगारंग कार्यक्रम होंगे न बच्चे देंगे परफार्मेंस

Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में कोरोना के चलते इस बार गणतंत्र दिवस समारोह सादगी के साथ मनाया जाएगा। इस बार कोई रंगारंग कार्यक्रम नहीं होंगे। डीसी घनश्याम थोरी ने कहा कि इस बार ध्वजारोहण की रस्म कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी करेंगी।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:22 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:22 AM (IST)
Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में सादगी के साथ मनाया जाएगा गणतंत्र दिवस, न रंगारंग कार्यक्रम होंगे न बच्चे देंगे परफार्मेंस
Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में कोरोना के कारण सादगी से मनाया जाएगी गणतंत्र दिवस।

जालंधर, जेएनएन। Jalandhar Republic Day 2021ः जालंधर में कोरोना के चलते इस बार गणतंत्र दिवस समारोह सादगी के साथ मनाया जाएगा। इसमें न तो रंगारंग कार्यक्रम होगा, न ही बच्चे परफार्मेंस देंगे। यह पहला अवसर है जब गणतंत्र दिवस को लेकर गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम में होने वाले जिला स्तरीय समारोह में किसी तरह का तामझाम नहीं होगा।

डीसी घनश्याम थोरी ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार द्वारा जारी की गई हिदायतों के मुताबिक जिला प्रशासन ने इस बार गणतंत्र दिवस समारोह को सादगी के साथ मनाने का फैसला किया है। इसमें ध्वजारोहण की रस्म अदा करने के उपरांत मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी संबोधित करेंगी। इसके बाद विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन करने वालों को सम्मानित करने के साथ ही कार्यक्रम संपन्न कर दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि समारोह में कम से कम भीड़ जुटे इसके लिए भी प्रयास किए जाएंगे। इसके अलावा कोविड-19 को देखते हुए समारोह में शारीरिक दूरी तथा सरकारी निर्देशों का पालन किया जाएगा। समारोह में पुलिस की तरफ से परेड का आयोजन जरूर किया जाएगा, जिसकी अगुआई युवा आइपीएस अधिकारी ज्योति यादव करेंगी। उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम के बाहर अलग-अलग क्षेत्रों में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। लिहाजा आसपास के क्षेत्रों में भारी पुलिस फोर्स तैनात की जाएगी।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी