जालंधर में महिला से चेन छीनने के मामले में फरार कांस्टेबल की तलाश में छापामारी, घर पर नहीं मिला आरोपित

जालंधर में महिला से चेन स्नेचिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपित पुलिस मुलाजिम को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था। वहीं दूसरा साथी फरार हो गया था। पुलिस ने फरार साथी की तलाश में छापामारी की लेकिन वह कहीं भी नहीं मिला।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 11:40 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 11:40 AM (IST)
जालंधर में महिला से चेन छीनने के मामले में फरार कांस्टेबल की तलाश में छापामारी, घर पर नहीं मिला आरोपित
जालंधर में महिला से चेन छीनने वाले फरार कांस्टेबल की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में थाना डिवीजन दो इलाके के साईं दास स्कूल के पास बंगाल की रहने वाली महिला से चेन स्नेचिंग के मामले में पुलिस ने एक आरोपित पुलिस मुलाजिम को मौके से ही गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया था जिसे कोर्ट में पेश कर पुलिस ने उसका 2 दिन का रिमांड हासिल किया है। वहीं मामले में आरोपित बनाए गए दूसरे पुलिस मुलाजिम हरविंदर सिंह की तलाश में पुलिस की टीमें अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही हैं। बीती रविवार पुलिस की टीमों ने हरविंदर के आदमपुर स्थित घर पर छापेमारी की थी लेकिन आरोपित पुलिस मुलाजिम को मौके पर नहीं मिला।

वहीं पुलिस ने जब आरोपित की मोबाइल लोकेशन निकलवाई तो पता चला कि वारदात के बाद आरोपित का मोबाइल फोन जालंधर सिटी स्टेशन के आसपास बंद हो गया था। वहीं मामले को लेकर थाना डिवीजन दो के प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए निलंबित पुलिस मुलाजिम लवप्रीत सिंह को कोर्ट में पेश कर उसका 2 दिन का रिमांड हासिल किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपित का मेडिकल कराया गया है जिसकी रिपोर्ट आने के बाद यह क्लियर हो सकेगा कि वारदात के समय आरोपित ने कौन सा नशा किया हुआ था। 

वहीं थाना डिवीजन दो की पुलिस की तरफ से मामले में आरोपित बनाए गए दूसरे पुलिस मुलाजिम हरविंदर सिंह को निलंबित करने की रिपोर्ट पीएपी के उच्चाधिकारियों को भेज दी गई है। रिपोर्ट भेज कर आरोपित हरविंदर को जल्द निलंबित करने की मांग की गई है। मामले में आरोपित बनाया गया लवप्रीत करीब 4 महीने पहले चंडीगढ़ में दर्ज हुए एक केस के बाद निलंबित किया गया था जिसने बीते दिनों अपने साथी पुलिस मुलाजिम हरविंदर सिंह के साथ मिलकर साईं दास स्कूल के पास एक महिला से चेन झपट ली थी। स्थानीय लोगों ने लवप्रीत को मौके से ही पकड़ लिया था। वही उसका दूसरा साथी हरविंदर फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

chat bot
आपका साथी