पीपीआर मॉल स्थित दो रेस्टोरेंट में हुक्का बार की सूचना पर चार थानों की पुलिस ने की छापेमारी

पीपीआर मॉल में स्थित रेस्टोरेंट पिओन और मिलेनियर में हुक्का बार चलने की सूचना पर चार थानों की पुलिस ने छापेमारी की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 02:11 AM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 02:11 AM (IST)
पीपीआर मॉल स्थित दो रेस्टोरेंट में हुक्का बार की सूचना पर चार थानों की पुलिस ने की छापेमारी
पीपीआर मॉल स्थित दो रेस्टोरेंट में हुक्का बार की सूचना पर चार थानों की पुलिस ने की छापेमारी

संवाद सहयोगी, जालंधर

गढ़ा के पीपीआर मॉल में स्थित रेस्टोरेंट पिओन और मिलेनियर में हुक्का बार चलने की सूचना पर चार थानों की पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने मौके से संदिग्ध सामान बरामद किया और कुछ लोगों को राउंड अप भी किया है। देर रात तक पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

वीरवार रात करीब सात बजे पीपीआर मॉल में उस समय हड़कंप मच गया जब चार थानों की पुलिस एक साथ वहां पर पहुंची। पुलिस ने वहां पर स्थित मिलनेयिम और पिओन रेस्टेरोंट में एक साथ छापेमारी की। सूचना थी कि दोनों रेस्टोरेंट में हुक्का बार चल रहा है और लोगों को नशा बेचा जा रहा है। इस दौरान वहां पर कई लोगों को नशा करते हुए पकड़ा गया और उनसे बरामद नशा जब्त कर लिया गया।

थाना सात के प्रभारी नवीन पाल ने बताया कि पकड़े गए नशीले पदार्थ को जांच के लिए भेजा जाएगा जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

----

पहले भी चर्चा में रहे है पीपीआर में चल रहे बार और रेस्टोरेंट

यह पहला मामला नहीं है जब पुलिस ने पीपीआर मॉल में दबिश दी हो। इससे पहले थाना सात की पुलिस ने अगस्त महीने में भी पीपीआर मॉल में स्थित मिलेनियर लॉंज के मालिक के खिलाफ तंबाकू युक्त हुक्का पिलाने के आरोप में केस दर्ज किया गया था। आरोपित मालिक की पहचान शेखां बाजार निवासी विशाल खन्ना के रूप में हुई थी। पुलिस ने उसके खिलाफ कोटपा एक्ट 2003 की धारा 4 व 21 के तहत केस दर्ज किया था।

28 नवंबर को पीपीआर मॉल में ही चल रहे रेस्टोरेंट सोहल कर्मा में हुक्का बार चलने की सूचना पर थाना सात की पुलिस ने रेस्टोरेंट में छापामारी की थी। इस दौरान पुलिस ने वहां पर हुक्का और फ्लेवर तंबाकू बरामद रेस्टोरेंट मालिक अर्बन एस्टेट निवासी सुमित रल्हन, कैशियर मादिया सिंह, शास्त्री नगर निवासी वेटर शूरवीर सिंह व मॉडल टाउन निवासी प्रिस को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया था।

chat bot
आपका साथी