रेस लगा रही फॉर्च्यूनर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, भजन गायक पुजारी घायल Jalandhar News

माई हीरां गेट के पास रहने वाले प्रदीप निजात्म नगर में जगराता करने गए थे। देर रात करीब तीन बजे ढोलकिया सनी के साथ घर लौट रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 01 Sep 2019 11:57 AM (IST) Updated:Sun, 01 Sep 2019 11:57 AM (IST)
रेस लगा रही फॉर्च्यूनर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, भजन गायक पुजारी घायल Jalandhar News
रेस लगा रही फॉर्च्यूनर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, भजन गायक पुजारी घायल Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। फुटबॉल चौक के पास शनिवार देर रात तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर गाड़ी ने महामाई का जागरण कर लौट रहे प्रसिद्ध भजन गायक प्रदीप पुजारी की बाइक को टक्कर मार दी। प्रदीप पुजारी के साथ उनका ढोलक बजाने वाला सनी नाम का युवक भी बैठा था। दुर्घटना में सनी की मौत हो गई जबकि पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

देर रात फुटबॉल चौक पर रेस लगा रही तेज रफ्तार फार्च्यूनर की टक्कर से घायल हुए भजन गायक प्रदीप पुजारी अस्पताल में उपचाराधीन। हादसे में उनके साथी की मौत हो गई है।

माई हीरां गेट के पास रहने वाले प्रदीप निजात्म नगर में जगराता करने गए थे। कार्यक्रम के बाद वह अपने साथी के साथ बाइक पर देर रात करीब तीन बजे घर लौट रहे थे। उसी समय फुटबॉल चौक के पास दो फॉर्च्यूनर गाड़ियां रेस लगा रही थी। एक फॉर्च्यूनर ने फुटबॉल चौक पर पहुंचे प्रदीप पुजारी की बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार प्रदीप पुजारी और सनी कई फीट दूर उछलकर गिरे। दुर्घटना में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सनी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रदीप पुजारी गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद कार सवार अपनी गाड़ी मौके पर ही छोड़कर दूसरी फॉर्च्यूनर में बैठकर फरार हो गया। जाते हुए वह गाड़ी के कागज भी साथ ले गया।

घायल प्रदीप पुजारी के भाई जवाहर पुजारी का आरोप था कि रविवार दोपहर तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। उनका कहना था कि यदि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो वह लोग सनी का अंतिम संस्कार नहीं करवाएंगे। उन्होंने बताया कि सन्नी के परिवार में पत्नी पूजा और उसके दो बच्चे, 9 साल का वंश और 4 साल की पंखुड़ी हैं। उन्होंने पुलिस से फॉर्च्यूनर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी