पंजाब में पिता ने की चार वर्षीय बेटी की हत्या, पत्नी ने शराब पीने से रोका तो लोहे की राड सिर में मारी

खुशदीप का कसूर सिर्फ इतना था कि वह शराब पी रहे पिता कुंदन के पास खेल रही थी। तभी उसकी मां सरबजीत ने उसे शराब पीने से रोका। उसने गुस्से में राड मां को मारी लेकिन वह बच गई। फिर उसने गुस्से में राड बच्ची के सिर में दे मारी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 16 May 2022 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 16 May 2022 06:10 PM (IST)
पंजाब में पिता ने की चार वर्षीय बेटी की हत्या, पत्नी ने शराब पीने से रोका तो लोहे की राड सिर में मारी
पुलिस ने आरोपित कुंदन को गिरफ्तार कर लिया है। सांकेतिक चित्र।

जासं,बठिंडा। जिले के गांव भाई रूपा में पत्नी के शराब पीने से रोकने से तिलमिलाए पिता ने नशे में अपनी ही चार साल की बेटी की हत्या करके रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। थाना फूल पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चार वर्षीय खुशदीप कौर उर्फ रिया कसूर सिर्फ इतना था कि वह शराब पी रहे पिता कुंदन के पास खेल रही थी। तभी उसकी मां सरबजीत ने पिता को शराब पीने से रोका। उसने गुस्से में राड मां को मारी लेकिन वह बच गई। फिर उसने गुस्से में राड बच्ची के सिर में दे मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

शराब पीकर घर में क्लेश करता था पति

मां सरबजीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी रिया की हत्या उसके पति कुंदन ने की है। सरबजीत के मुताबिक उसका पति शराब पीने का आदी है। उसने घर में कोहराम मच रखा है। आए दिन घर में क्लेश होता है। सोमवार सुबह से ही उसके पति ने शराब पीना शुरू कर दिया। जब उसने उसे शराब पीने से रोका तो तो उसने पास में पड़ी लोहे की राड उठाकर उसे मारने की कोशिश की, लेकिन वह बच गई और उसने लोहे की राड उसकी चार साल की बेटी को मार दी। इससे उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई और बाद में उसकी मौत हो गई।

सरबजीत कौर ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित उसका पति कुंदन मौके से फरार हो गया। जब उसने अपने बच्ची को जमीन से उठाया तो वह मर चुकी थी। थाना फूल के एसएचओ बलविंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता सर्बजीत कौर की शिकायत पर आरोपित पति कुंदन को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी