पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ ने विधायक राजिंदर बेरी से ली हालात की रिपोर्ट

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने विधायक राजिंदर बेरी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये शहर के हालात पर रिपोर्ट ली है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 20 Apr 2020 11:46 AM (IST) Updated:Mon, 20 Apr 2020 03:57 PM (IST)
पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ ने विधायक राजिंदर बेरी से ली हालात की रिपोर्ट
पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ ने विधायक राजिंदर बेरी से ली हालात की रिपोर्ट

जालंधर, जेएएनएन। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने विधायक राजिंदर बेरी से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये शहर के हालात पर रिपोर्ट ली है। विधायक राजिंदर बेरी ने बताया कि करीब आधा घंटा हुई बातचीत में पंजाब प्रधान को शहर के अलग-अलग इलाकों के बारे में जानकारी दी गई।

विधायक राजिंदर बेरी ने कहा कि उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अब तक जो कदम उठाए हैं उससे लोगों को काफी राहत मिली है। शहर में प्रशासनिक अधिकारी, डॉक्टर, हेल्थ वर्करसफाई मुलाजिम और पुलिस इस समूय पूरे समर्पण से काम कर रही है।

नगर निगम का फायर ब्रिगेड दस्ता पूरे शहर को सैनिटाइज कर रहा है। सभी पार्षद अपने-अपने इलाकों में एनजीओ के साथ मिलकर लोगों के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीएम की अपील पर 20 अप्रैल को शाम छह बजे सभी लोगों से घरों में रहकर जयकारा जयघोष दिवस मनाने के तहत बोले सो निहाल सत श्री अकाल और हर हर महादेव के जयकारे और जय घोष की अपील की है।

राशन बांटने में लापरवाही बरत रहे विधायक: अंगुराल

भाजपा नेता शीतल अंगुराल तथा एक नूर वेलफेयर सोसायटी के प्रधान प्रदीप खुल्लर ने वेस्ट हलके में निम्न स्तर का राशन वितरित किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि महज 150 रुपये के राशन के साथ लोगों को कोरोना वायरस का संक्रमण भी वितरित किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि उक्त विधायक ने अपने रिश्तेदार के घर में राशन रखा है, जहां से उसकी पैकिंग करवाई जा रही है। पैकिंग करने में भी पूरी तरह से सुरक्षा नियमों को दरकिनार किया गया है। पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद लोग भी सजग हुए हैं। यही कारण है कि न्यू शास्त्री नगर तथा भार्गव नगर के लोगों ने यह राशन सड़क पर फेंक दिया है। इसके साथ ही इस तरह का राशन दोबारा से न कर लेने का फैसला भी किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी