श्वेत मलिक बोले, पंजाब में बिजली के रेट बढ़ाकर कैप्टन सरकार ने की वादाखिलाफी Jalandhar News

श्वेत मलिक ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने वादा किया था कि सभी को ₹5 में प्रति यूनिट बिजली मिलेगी लेकिन अब लगातार रेट बढ़ाए जा रहे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 25 Dec 2019 04:16 PM (IST) Updated:Wed, 25 Dec 2019 04:16 PM (IST)
श्वेत मलिक बोले, पंजाब में बिजली के रेट बढ़ाकर कैप्टन सरकार ने की वादाखिलाफी Jalandhar News
श्वेत मलिक बोले, पंजाब में बिजली के रेट बढ़ाकर कैप्टन सरकार ने की वादाखिलाफी Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। अकाली दल- भाजपा गठबंधन ने कांग्रेस और कैप्टन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं। बुधवार को जालंधर में पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कहा कि बिजली की दरें बढ़ाना पंजाब की जनता से वादाखिलाफी है। मलिक यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने वादा किया था कि सभी को ₹5 में प्रति यूनिट बिजली मिलेगी लेकिन अब लगातार रेट बढ़ाए जा रहे हैं। कांग्रेस ने वादाखिलाफी की है। जनता को धोखा दिया और उन्हें अगले चुनाव में इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। केंद्र सरकार के एनआरसी के फैसले पर उन्होंने कहा कि यह जनता के हित में है क्योंकि इससे ही तय होगा कि किन-किन लोगों को क्या-क्या सुविधाएं सरकार देगी। इस मौके पर पंजाब भाजपा के महासचिव राकेश राठौर, प्रवीण बंसल, पूर्व विधायक और वन मंत्री तीक्ष्ण सूद, अनिल सरीन, दयाल सिंह सोढ़ी मौजूद थे।

सुखबीर भी लगातार कैप्टन को घेर रहे

भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन सहयोगी अकाली दल ने भी कैप्टन सरकार की घेराबंदी तेज कर दी है। गत दिवस मोगा में अकाली दल वर्करों के साथ एक सभा के दौरान अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को अब तक का सबसे नाकारा मुख्यमंत्री करार दिया था। उनका दावा था कि कैप्टन सरकार अपना कोई भी वादा पूरा करने में सफल नहीं हुई है। मुख्यमंत्री लगातार खजाना खाली होने की बात कहते रहते हैं, जबकि सारी परेशानी जनता भुगत रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी