पनबस एवं पीआरटीसी काट्रैक्ट कर्मचारी कल डीसी आफिसों के समक्ष देंगे धरना

राज्यव्यापी हड़ताल के बावजूद मांगें पूरी न होने से खफा पंजाब रोडवेज पनबस एवं पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) के कांट्रैक्ट कर्मचारी 20 जनवरी को राज्य भर में स्थित डीसी आफिसों के समक्ष धरना देंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 07:01 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 07:01 PM (IST)
पनबस एवं पीआरटीसी काट्रैक्ट कर्मचारी कल डीसी आफिसों के समक्ष देंगे धरना
पनबस एवं पीआरटीसी काट्रैक्ट कर्मचारी कल डीसी आफिसों के समक्ष देंगे धरना

जागरण संवाददाता, जालंधर

राज्यव्यापी हड़ताल के बावजूद मांगें पूरी न होने से खफा पंजाब रोडवेज, पनबस एवं पेप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (पीआरटीसी) के कांट्रैक्ट कर्मचारी 20 जनवरी को राज्य भर में स्थित डीसी आफिसों के समक्ष धरना देंगे। कांट्रैक्ट कर्मचारी 24 जनवरी के बाद अमरिदर सिंह राजा वड़िग के विधानसभा हलके में झंडा मार्च कर लोगों को मंत्री का सच बताएंगे। बावजूद इसके अगर मैनेजमेंट ने कर्मचारियों की मांगों को न माना तो मैनेजमेंट के पुतले फूंकने के अलावा बस स्टैंड बंद किए जाएंगे और हड़ताल भी की जाएगी। यह जानकारी मंगलवार को पंजाब रोडवेज, पनबस एवं पीआरटीसी कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन के पदाधिकारियों ने दी।

प्रेस क्लब में चेयरमैन बलविदर सिंह राठ, रणजीत सिंह, दविदर सिंह, केवल सिंह, सुखदेव सिंह, रामचंद्र, तीर्थ पाल सिंह व भूपेंद्र सिंह आदि ने आरोप लगाया कि मैनेजमेंट की तरफ से जो नई भर्ती की जा रही है, उसमें डेढ़ लाख रुपये अथवा इससे भी ज्यादा रिश्वत ली जा रही है। इस भर्ती के बारे में कोई इश्तहार, कोई टेस्ट अथवा कोई मेरिट सूची तैयार नहीं की गई है। सीधे तौर पर ड्राइवर, कंडक्टर एवं वर्कशाप स्टाफ को 9100 रुपये प्रति माह के आधार पर भर्ती की जा रही है।

chat bot
आपका साथी