जालंधर GPL से प्रेसीडेंट इलेवन बाहर, गेंदबाजी में तरुण सिक्का और राजीव महंगे साबित हुए

Gymkhana Premier League Jalandhar जालंधर जिमखाना प्रीमियर लीग में रीयल स्पोर्ट्स के साथ खेले गए मैच में गेंदबाजों ने कुछ खास ना करते हुए विशाल स्कोर खड़ा करवा दिया। रीयल स्पोर्ट्स ने दो विकेट पर 181 रन बनाए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:38 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:38 AM (IST)
जालंधर GPL से प्रेसीडेंट इलेवन बाहर, गेंदबाजी में तरुण सिक्का और राजीव महंगे साबित हुए
जिमखाना प्रीमियर लीग में प्रेसीडेंट इलेवन बाहर हो गई है। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। जिमखाना क्लब कमेटी की ओर से चल रहे जिमखाना प्रीमियर लीग में प्रेसीडेंट इलेवन बाहर हो गई है। तीनों लीग मैच में प्रेसीडेंट इलेवन को हार का मुंह देखना पड़ा। शनिवार को आखिरी मैच में उसका मुकाबला रीयल स्पोर्ट्स से था। रीयल स्पोर्ट्स ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी की। रीयल स्पोर्ट्स ने दो विकेट पर 181 रन बनाए। जवाब में प्रेसीडेंट इलेवन चार विकेट खोकर ७१ रन ही बना सकी।

प्रेसीडेंट इलेवन के गेंदबाजों की बात करें वे तो कुछ खास नहीं कर पाए। हर गेंदबाज ने 15.50 से 19 एवरेज के हिसाब से रन दिए। तरुण सिक्का ने 4 ओवर में 70 रन देकर 1 विकेट, शालीन जोशी ने 2 ओवर में 38 रन, राजीव बांसल ने 2 ओवर में 41, एमबी बाली ने 2 ओवर में 31 रन दिए। ढीली गेंदबाजी का फायदा उठाकर रीयल स्पोर्ट्स ने विशाल स्कोर खड़ा कर लिया। 

जालंधर में शनिवार को जिमखाना प्रीमियर लीग के मैच से पहले टास करते हुए रीयल स्पोर्ट्स और प्रेसीडेंट इलेवन के कप्तान। टास रीयल स्पोर्ट्स ने जीता।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी प्रेसीडेंट इलेवन की टीम कुछ खास नहीं कर पाई। तरुण सिक्का ने 6 गेंदों में 8 रन, मनवीर सिंह ने 7 गेंदों में 10 रन, सौरभ ने 8 गेंदों में 7 रन, विपिन झांजी ने 27 गेंदों में 19 रनों का योगदान दिया। 22 नवंबर को प्रेसीडेंट इलेवन ने जिम वारियर्स की टीम के साथ मैच खेला था। क्लब के सचिव तरुण सिक्का ने चार गेंदों में 15 रन दिए थे। टीम वह भी मैच हार गई थी।

जीपीएल में जिम वारियर्स, आक्सी टाइगर, क्लब चैलेंजर्ज व बैटल हार्कस ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है।  28 नवंबर को शाम साढे पांच बजे फाइनल मैच शुरु हो जाएंगे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी