पुलिस ने ढूंढ निकालीं दो लापता छात्राएं, स्कूल से लौटते समय ऐसे हुईं थी गायब Jalandhar News

घर की गली के सामने मेन रोड पर बस से उतरने के बाद दोनों छात्राएं घर जाने की बजाय कुछ ही दूरी पर खड़ी एक कार में सवार हो गईं।

By Edited By: Publish:Fri, 23 Aug 2019 02:23 AM (IST) Updated:Fri, 23 Aug 2019 02:23 AM (IST)
पुलिस ने ढूंढ निकालीं दो लापता छात्राएं, स्कूल से लौटते समय ऐसे हुईं थी गायब Jalandhar News
पुलिस ने ढूंढ निकालीं दो लापता छात्राएं, स्कूल से लौटते समय ऐसे हुईं थी गायब Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। उच्चा सुराजगंज से मंगलवार को लापता हुईं दोनों नाबालिग छात्राओं को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इनमें से एक छात्रा को बुधवार रात पुलिस ने प्रताप बाग से बरामद कर लिया था। उसी से की गई पूछताछ के बाद दूसरी छात्रा को वीरवार को पुलिस ने बस स्टैंड के पास से बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों बच्चियों को मेडिकल करवाया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस जांच में सामने आया कि आठवीं कक्षा में पढ़ती 13 और 14 साल की उक्त दोनों छात्राएं मंगलवार दोपहर को रोज की तरह घर लौटने के लिए स्कूल बस में आई थीं। घर की गली के सामने मेन रोड पर बस से उतरने के बाद दोनों छात्राएं घर जाने की बजाय कुछ ही दूरी पर खड़ी एक कार में सवार हो गईं। कार में पहले से ही दो युवक सवार थे। इनमें से एक उक्त छात्राओं का प्रेमी और दूसरा प्रेमी का दोस्त था। कार में सवार होने के बाद वे सभी टांडा रोड स्थित एक धार्मिक स्थल पर रुके।

पुलिस के अनुसार दोनों छात्राएं पूरी तैयारी के साथ ही घर से स्कूल गई थीं। उन्होंने स्कूल बैग में पहले से ही अपने कपड़े रखे हुए थे। उक्त धार्मिक स्थल पर पहुंच कर दोनों ने अपनी स्कूल ड्रेस बदली। इसके बाद चारों एक होटल में पहुंचे और वहां पर रात गुजारी। सुबह एक छात्रा जब घर जाने की जिद्द करने लगी तो दोनों सहेलियों में कुछ विवाद भी हुआ, पर एक लड़की ने किसी महिला से फोन लेकर अपनी मां को फोन कर दिया।

वहीं दूसरी छात्रा उक्त दोनों युवकों के साथ वहां से चली गई। इसी बीच एक छात्रा घर लौट आई तो पुलिस ने उसे बुधवार को प्रताप बाग से बरामद कर लिया। उसी से पूछताछ के बाद पुलिस ने दूसरी लड़की को भी वीरवार की सुबह बस स्टैंड के पास से बरामद कर लिया। पुलिस के अनुसार उक्त लड़की युवक के साथ जालंधर से फरार होने वाली थी।

थाने में हंगामा करने पर लड़की की मां पर भी दर्ज कर दिया था केस

बता दें कि बुधवार को लापता लड़कियों में से एक मिलने पर दोनों के परिजन थाने पहुंचे थे। यहां पर लापता लड़की की मां ने दूसरी लड़की से मारपीट शुरू कर दी थी। यही नहीं पुलिस से भी बहसबाजी करने लगी थी। इस पर पुलिस ने उक्त महिला पर भी केस दर्ज कर लिया था। थाना चार के एसएचओ कमलजीत सिंह ने बताया कि फिलहाल मामला अपहरण का लगता है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अगली कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी