शिल्पा शेट्टी के साथ तस्वीरें खिचवा कर लोगों का विश्वास जीतता था संजय

संजय कराटे के मालिक संजय शर्मा शिल्पा शेट्टी उनके पति राज कुंद्रा के साथ अपनी तस्वीरें दिखाकर लोगों का विश्वास जीतता था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Jul 2020 06:45 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jul 2020 06:45 AM (IST)
शिल्पा शेट्टी के साथ तस्वीरें खिचवा कर लोगों का विश्वास जीतता था संजय
शिल्पा शेट्टी के साथ तस्वीरें खिचवा कर लोगों का विश्वास जीतता था संजय

संवाद सहयोगी, जालंधर

संजय कराटे के मालिक संजय शर्मा शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा के साथ अपनी तस्वीरें दिखाकर लोगों का विश्वास जीतता था। विदेश भेजने के नाम पर ढाई करोड़ की ठगी करने का आरोप लगाने वाले सुखराज सिंह ने भी पुलिस के सामने यही आरोप लगाया है कि उसने अपनी तस्वीरें शिल्पा शेट्टी के साथ दिखाईं और कहा था कि वह उससे कारोबारी संबंध रखता है।

शनिवार को संजय की शिल्पा शैट्टी के साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं। हालांकि आरोप यह भी है कि तस्वीरें गलत ढंग से बनाई गई हैं लेकिन यह अभी साफ नहीं हो पाया है। एसीपी मॉडल टाउन हरिदर सिंह ने बताया कि दोनों की तलाश में तीन पुलिस की टीमें बना कर अलग-अलग जगह शहरों में छापेमारी करने के लिए भेज दी गई हैं। उन्होंने बताया कि उनके रिश्तेदारों पर भी दबाव बनाया जा रहा है।

बीते दिनों दिल्ली के रहने वाले ट्रांसपोर्टर सुखविदर सिंह बाजवा ने थाना छह की पुलिस को संजय कराटे स्कूल के मालिक संजय पर साढ़े चार करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगाया था। पुलिस ने जांच के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। यही नहीं तलवंडी नकोदर के रहने वाले सुखराज सिंह की शिकायत पर दर्ज हुए पर्चे में बताया गया कि वह केपी ट्रैवल के संचालक बलराज के साथ साल 2018 में संजय शर्मा को मिला था। जहां उसने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के साथ कारोबारी रिश्ते होने की बात कही थी और कनाडा भेजने के नाम पर उनसे सौदा किया था। इसके बाद उन्होंने 25 लाख प्रति व्यक्ति के हिसाब से खुद के समेत आठ लोगों को कनाडा भेजने के लिए दो करोड़ रुपये दिए। फिर उनसे 50 लाख रुपये और मांगे गए लेकिन इसके बाद जो उन्हें वीजा दिए गए थे वह ऑनलाइन जांच में फर्जी पाए गए। इसकी शिकायत पुलिस को की गई थी और जांच के बाद पुलिस ने थाना छह में केस दर्ज कर लिया था।

chat bot
आपका साथी