जेजे आर्केड से सामान चुराने वाले दो गिरफ्तार, पुलिस ने एक ही रात में सुलझाया मामला Jalandhar News

पुलिस ने जेजे आर्केड में हुई लाखों की चोरी एक ही रात में ट्रेस कर ली है। पुलिस को चोरी हुआ सामान भी बरामद हो गया है। मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपितों की गिरफ्तारी दिखा दी।

By Edited By: Publish:Tue, 03 Mar 2020 08:52 PM (IST) Updated:Wed, 04 Mar 2020 09:09 AM (IST)
जेजे आर्केड से सामान चुराने वाले दो गिरफ्तार, पुलिस ने एक ही रात में सुलझाया मामला Jalandhar News
जेजे आर्केड से सामान चुराने वाले दो गिरफ्तार, पुलिस ने एक ही रात में सुलझाया मामला Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। पुलिस ने जेजे आर्केड में हुई लाखों की चोरी एक ही रात में ट्रेस कर ली है। पुलिस को चोरी हुआ सामान भी बरामद हो गया है। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपितों की गिरफ्तारी दिखा दी। इनकी पहचान संतोषी नगर निवासी राजू प्रसाद और गणेश उर्फ बकरा के रूप में हुई है। वहीं उनके दो फरार साथियों की पहचान संतोषी नगर निवासी सोनू और प्रकाश के रूप में हुई है।

पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर उनके घरों से दो वाशिंग मशीन, तीन स्पलिट ऐसी, एक एलसीडी, तीन एलईडी, चार एसी कंप्रेशर, एक विंडो एसी बरामद किया है। प्रेस कांफ्रेंस में डीसीपी बलकार सिंह, एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी रछपाल सिंह ने एक ही रात में मामला सुलझा लिया था। चोर रिक्शा रेहड़े पर सामान लादकर ले गए थे और पुलिस ने उनके घरों से सामान बरामद कर लिया है। फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी की जा रही है, जल्द ही उन्हें धर लेंगे।

मेहनत को मिला किस्मत का साथ

जेजे आर्केड में हुई चोरी को पुलिस ने किस्मत के जरिए एक घंटे में ही सुलझा लिया और थोड़ी सी मेहनत से चोरी का सारा सामान भी बरामद कर लिया। कबाड़ का काम करने वाला सोनू चोरियां भी करता था। वह काजी मंडी में चोरी का सामान खरीदने वाले एक बड़े कबाड़ व्यापारी को चोरी का सामान बेचता था। कुछ सामान खुद भी रख लेता था। उसके साथ कबाड़ का काम करने वाले राजू, गणेश और प्रकाश भी चोरियां करते थे और चोरी का सामान कबाड़ में बेचते थे।

रेहड़े पर ले गए थे सामान

जेजे आर्केड से लाखों का सामान चुराकर चारों दो रिक्शा रेहड़े पर लादकर ले गए। एक रिक्शा रेहड़ा सोनू और प्रकाश और दूसरा राजू व गणेश के पास था। सोनू और प्रकाश तो सामान घर ले जाने में सफल हो गए वहीं राजू व गणेश दोमोरिया पुल के पास पहुंचे तो वहां से निकल रहे पीसीआर कर्मियों की नजर उन पर पड़ गई और पूछताछ नें पता चला कि सामान चोरी है। दोनों को दबोच लिया गया। इसके बाद पुलिस ने सोनू और प्रकाश के घर रेड की लेकिन दोनों फरार हो गए। सोनू के घर से पुलिस को बाकी का चोरी का सामान भी मिल गया।

रात को ही मालिक से करवा ली थी सामान की शिनाख्त

पुलिस ने जब चोरी का सामान ले जाते आरोपितों को पकड़ा तो उनसे पूछा कि कहां से सामान चुराया है। उन्होंने जेजे आर्केड बताया तो पुलिस ने शोरूम के मालिकों का नंबर लेकर उन्हें सूचित किया। शोरूम के मालिक ने भी कुछ मीडिया कर्मियों को बताया था कि उन्हें तो पुलिस के फोन आने पर ही चोरी का पता चला था। सुबह तड़के ही पुलिस ने चोरी किए गए सामान की शिनाख्त करवा ली और मामला दर्ज कर लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी