पानी की किल्लत के विरोध में लोगों ने पार्षद आवास के बाहर खड़काई खाली बाल्टियां

इलाके में कई दिनों से पानी की किल्लत है और लोगों को दूसरे इलाकों से पानी लाकर गुजारा करना पड़ रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Jun 2020 04:14 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jun 2020 04:14 PM (IST)
पानी की किल्लत के विरोध में लोगों ने पार्षद आवास के बाहर खड़काई खाली बाल्टियां
पानी की किल्लत के विरोध में लोगों ने पार्षद आवास के बाहर खड़काई खाली बाल्टियां

जालंधर, जेएनएन। शहर के वार्ड नंबर-72 में पानी की कमी को लेकर नाराज लोगों ने पार्षद मिंटू गुर्जर के घर के बाहर खाली बालटियां खड़काई। इस प्रदर्शन में बड़ी गिनती में महिलाएं शामिल थी। इसी वार्ड के इलाके में कई दिनों से पानी की किल्लत है और लोगों को दूसरे इलाकों से पानी लाकर गुजारा करना पड़ रहा है।

इलाका निवासी ओम प्रकाश दुबे, उमेश तिवारी, कपिल देव, विजय, अशोकी, मिथिलेश, बलराम यादव,  मुन्नीलाल, नैंसी, निशा, फूलमती ने बताया कि वार्ड नंबर-72 की कांग्रेस नेत्री को पानी की किल्लत की जानकारी दी तो उन्होंने नगर निगम से टैंकर मंगवा कर पानी उपलब्ध करवाया। इसी तरह वार्ड नंबर-78 में भी पानी की कमी है और वार्ड नंबर-78 में राय वेलफेयर सोसाइटी ने लोगों को टैंकरों से पानी उपलब्ध करवाया।

निगम की कार्यप्रणाली को लेकर गर्माई हुई है शहर की सियासत

शहर में नगर निगम की कार्यप्रणाली को लेकर पहले ही सियासी घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस विधायकों की ओर से नगर निगम में अपनी ही पार्टी के मेयर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया। इसके बाद अब भाजपा भी मैदान में उतर आई है। भाजपा नेताओं ने कांग्रेस विधायक सुशील रिंकू के आरोपों को दोहराते हुए मेयर जगदीश राजा पर शहर को बदहाली में पहुंचाने का आरोप लगाया और उनके इस्तीफे की मांग की। जिला भाजपा प्रधान सुशील शर्मा, पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया, भाजपा प्रवक्ता महिंदूर भगत, पूर्व विधायक केडी भंडारी ने कहा कि अगर मेयर की कारगुजारी और विकास को लेकर सरकार से विधायक संतुष्ट नहीं हैं तो विधायकों को भी अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

chat bot
आपका साथी