जालंधर में दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश कर रहे दो चोरों को लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया, तेजधार हथियार बरामद

जालंधर में शुक्रवार देर रात बस्ती बावा खेल इलाके के जेपी नगर में एक सिगरेट की दुकान का शटर तोड़ रहे दो चोरों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चोरों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 10:29 AM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 10:29 AM (IST)
जालंधर में दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश कर रहे दो चोरों को लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले किया, तेजधार हथियार बरामद
जालंधर में दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश करते हुए चोरों को लोगों ने पकड़ा।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में शुक्रवार देर रात बस्ती बावा खेल इलाके के जेपी नगर में एक सिगरेट की दुकान का शटर तोड़ रहे दो चोरों को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। देर रात जेपी नगर के पास से गुजर रहे लोगों ने दो युवकों को एक सिगरेट की दुकान का शटर तोड़ते हुए देख जब उनसे पूछा तो दोनों ही चोरों ने तेजधार हथियार निकाल लिए, जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन लोगों ने दोनों की जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोरों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ करनी शुरू कर दी है।

दो हफ्ते पहले भी चोरी करते पकड़े गए थे यही युवक

जालंधर के फुटबॉल चौक के ट्रैफिक सिग्नल के पास से साइकिल सवार व्यक्ति का बोरे में रखा सामान उतारकर भाग रहे इन्हीं दोनों युवकों को एक युवक ने कई किलोमीटर तक पीछा कर उन्हें पकड़ा था लेकिन मामले में पुलिस ने दोनों ही युवकों को बिना किसी ठोस कार्रवाई के छोड़ दिया। घटना के 2 हफ्ते के अंदर ही युवकों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए पकड़े गए जिसके बाद लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

नशे में थे दोनों चोर

जिस वक्त लोगों ने इन दोनों चोरों को पकड़ा दोनों ही चोर नशे की हालत में बताए जा रहे थे। इससे पहले जब इन दोनों चोरों को अवतार नगर में पकड़ा था तो इन चोरों ने अपने पास रखी सीरिंज पहले ही दूर फेंक दी थी। वहीं मामले में शामिल चोरों के तीसरे साथी की तलाश में भी पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी