जालंधर में टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए एनआरआइज ने की इन्वेस्टमेंट पर चर्चा

एनआरआइज पंजाब में इन्वेस्ट करना चाहते हैं लेकिन उन्हें सही गाइडेंस नहीं मिल रही है। इसके लिए पंजाब सरकार की तरफ से हाई पावर इन्वेस्टमेंट कमेटी का भी गठन किया गया है। वीरवार को एनआरआइ सभा में यूके यूएसए आस्ट्रेलिया और कनाडा के कोआर्डिनेटर पहुंचे।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 09:14 AM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 09:14 AM (IST)
जालंधर में टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए एनआरआइज ने की इन्वेस्टमेंट पर चर्चा
जालंधर में टूरिज्म को प्रमोट करने के लिए चर्चा करते हुए एनआरआइज।

जालंधर, जेएनएन। एनआरआइज पंजाब में इन्वेस्ट करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें सही गाइडेंस नहीं मिल रही है। इसके लिए पंजाब सरकार की तरफ से हाई पावर इन्वेस्टमेंट कमेटी का भी गठन किया गया है। वीरवार को एनआरआइ सभा में यूके, यूएसए, आस्ट्रेलिया और कनाडा के कोआर्डिनेटर पहुंचे।

उन्होंने पंजाब में टूरिज्म को प्रमोट करने के साथ एनआरआइज की इन्वेस्टमेंट पर भी चर्चा की। इस दौरान प्रधान आइओसी पंजाब चैप्टर गुरमीत सिंह गिल, मनजीत सिंह निज्झर, पीएसआइडीसी चेयरमैन कृष्ण कुमार बावा, राजन सिद्धू को-आर्डिनेटर यूएसए, दर्शन सिंह, करनैल सिंह गिल, प्रदीप सिंह ढपई व एनआरआइ सभा के पूर्व प्रधान प्रीतम सिंह नारंगपुर मौजूद थे।

दुबई में एलपीयू के निषाद ने जीता स्वर्ण, बनाया रिकार्ड

दुबई में आयोजित वर्ल्ड पैरा एथलेटिक्स ग्रां प्री-2021 में रिकार्ड कायम कर एलपीयू के फिजिकल एजुकेशन के छात्र निषाद कुमार ने भारत का गौरव बढ़ाया। निषाद ने पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल के लिए सर्वश्रेष्ठ 2.06 मीटर तक जंप किया। एलपीयू और भारत के होनहार स्टार खिलाड़ी के मुकाबले में थाईलैंड के चनाबून 1.93 मीटर और उजबेकिस्तान के खसानोव 1.90 मीटर पर रहे। एलपीयू के चांसलर अशोक मित्तल ने निषाद को गोल्ड लाने पर बधाई दी। हिमाचल प्रदेश के ऊना में रहने वाले निषाद 100 फीसद खेल छात्रवृत्ति पर एलपीयू में ही शारीरिक शिक्षा में स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी