अब डेरा सच्‍चा सौदा के पक्ष में बोले पंजाब के मंत्री धर्मसोत, कहा- आगे भी वहां जा सकता हूं

पंजाब के मंत्री साधू सिंह धर्मसोत अब डेरा सच्‍चा सौदा के पक्ष में आए हैं। उन्‍होंने कहा कि वह पहले भी डेरा गए हैं और आगे भी वहां जा सकते हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Sun, 10 Sep 2017 12:20 PM (IST) Updated:Sun, 10 Sep 2017 12:20 PM (IST)
अब डेरा सच्‍चा सौदा के पक्ष में बोले पंजाब के मंत्री धर्मसोत, कहा- आगे भी वहां जा सकता हूं
अब डेरा सच्‍चा सौदा के पक्ष में बोले पंजाब के मंत्री धर्मसोत, कहा- आगे भी वहां जा सकता हूं

जेएनएन, जालंधर। अब पंजाब का एक मंत्री डेरा सच्‍चा सौदा के पक्ष में सामने आया है। पंजाब के वन मंत्री साधू सिंह धर्मसोत ने कहा कि वह पहले भी डेरा सच्‍चा सौदा डेरे में गए हैं और आगे भी जाएंगे। जहां वोट मिलेे वहां सियासी नेता जाते हैं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

यहां पत्रकारों से बातचीत में धर्मसोत ने कहा कि डेरों का समाज में अपना महत्‍व है। लाेग डेरों से प्रभावित हैं और ऐसे में उनकी अनदेखी नहीं की जा सकती है। कुछ भी गलत हाेने से इन पर रोक लगाए जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि अगर जरूरत हो तो सुधार किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: बाबा के रिसोर्ट व हनी का 'ताजमहल' देख फटती हैं आंखें, शानो-शौकत देख जांच टीमें हैरान

धर्मसोत ने कहा, मैं सच्‍चा सौदा पर रोक लगाए जाने के पक्ष में न‍हीं हूं। मैं पहले भी डेरा सच्‍चा सौदा जाता रहा हूं और आगे भी जाता रहूंगा। सियासी आदमी जहां भी वोट मिल सकते हैं, वहां जाते हैं, इसमें गलत क्‍या है। उन्‍होंने कहा कि गुरमीत राम रहीम मेें गलत किया तो उन्हें सजा मिली।

यह भी पढ़ें: हनीप्रीत से न मिलने के कारण परेशान गुरमीत की तबीयत बिगड़ी, PGI लाया जाएगा

इससे पहले हरियाणा के मंत्री अनिल विज डेरा सच्‍चा साैदा के पक्ष में सामने अाए थे और बयान दिया था। विज ने कहा था कि राजनीतिक लोग वोट मांगने हर घर जाते हैं। वह आगे चुनावों में डेरा व डेरा समर्थकाें से वोट मांगने जाएंगे।

यह भी पढ़ें: अागे भी चुनाव में डेरा सच्‍चा सौदा से समर्थन में गुरेज नहीं : अनिल विज

chat bot
आपका साथी