परिजन बोले, खिलाड़ियों ने नीदरलैंड को दी कड़ी टक्कर

उड़ीसा में चल रहे हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंड ने इंडिया को 2-1 गोल से हरा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Dec 2018 01:20 AM (IST) Updated:Fri, 14 Dec 2018 01:20 AM (IST)
परिजन बोले, खिलाड़ियों ने नीदरलैंड को दी कड़ी टक्कर
परिजन बोले, खिलाड़ियों ने नीदरलैंड को दी कड़ी टक्कर

जागरण संवाददाता, जालंधर : उड़ीसा में चल रहे हॉकी विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में नीदरलैंड ने इंडिया को 2-1 गोल से हरा दिया। भारत की इस हार पर खेल प्रेमियों के साथ-साथ खिलाड़ियों के परिजन भी मायूस दिखे।

खिलाड़ियों के अभिभावकों ने कहा कि क्वार्टर फाइनल में खिलाड़ियों ने शानदार हॉकी खेली। मैच में हार-जीत होती रहती है। टीम में जालंधर के मिट्ठापुर के खिलाड़ी भी खेल रहे थे। क्वार्टर फाइनल देखने के लिए टीम के खिलाड़ी हार्दिक व मनदीप ¨सह के पारिवारिक सदस्य पहुंचे। खिलाड़ियों के अभिभावकों को उम्मीद थी कि इंडिया सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। मनदीप के पिता र¨वदर ¨सह ने कहा कि खिलाड़ियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया है। हार-जीत चलती रहती है। हार्दिक के पिता व¨रदरप्रीत ¨सह ने कहा कि खिलाड़ियों ने नीदरलैंड टीम के साथ कड़ा मुकाबला किया है। मैच के आखिरी दो मिनट में शॉट कार्नर बनता था, लेकिन अंपायर ने नहीं दिया। यह यंग टीम है, अगर आने वाले समय में यही टीम रहती है तो बेहतर प्रदर्शन करेगी।

रिटैक्लिंग पर रखेंगे फोकस : बलजीत सिंह

पूर्व ओलंपियन बलजीत ¨सह ने कहा कि भारत टीम का डिफेंस, अटैक बढि़या था। मैच के दौरान रिटैक्लिंग अधिक होने से मैच नीदरलैंड के हाथों में चला गया। सेंटर से गोलकीपर से गोल निकल जाना समझ से परे था। यंग टीम थी नीदरलैंड टीम को कड़ी टक्कर दी है। टीम को रिटै¨क्लग पर अधिक फोकस करना होगा।

chat bot
आपका साथी