जालंधर में बनाई गई नेकी की दीवार, जरूरतमंदों को मिलेगा सामान

कैंट बोर्ड प्रशासन द्वारा तैयार की गई नेकी की दीवार से लोग अपनी जरूरत का सामान ले सकेंगे और पुराना या न इस्तेमाल होने वाला सामान वहां रख सकते हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 06:40 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 09:48 AM (IST)
जालंधर में बनाई गई नेकी की दीवार, जरूरतमंदों को मिलेगा सामान
जालंधर में बनाई गई नेकी की दीवार, जरूरतमंदों को मिलेगा सामान

जालंधर छावनी, जेएनएन। कैंट बोर्ड प्रशासन ने कोरोना महामारी के मद्देनजर जरूरतमंद लोगों की मदद के उद्देश्य से बस स्टैंड स्थित एक नेकी की दीवार बनाई है। यहां पर लिखा गया है कि इसमें कोई भी व्यक्ति वहां पर पड़ा जरूरत का सामान ले जा सकता है। लोगों से यह भी अपील की है यदि आपके पास कोई पुराना, नया या न इस्तेमाल होने वाला कोई भी सामान जैसे कपड़े, खिलौने व अन्य कोई भी समान हो तो वह नेकी की दीवार के सामने रख सकता है। ब्रिगेडियर एचएस सोही ने नेकी की दीवार का शुभारंभ किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के चलते बहुत से लोग आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे हैं। उनकी मदद के लिए नेकी की दीवार का शुभारंभ किया गया है। इस मौके पर सीईओ ज्योति कुमार, पार्षद सुरेश कुमार शशि, पार्षद अटवाल जोली, हरविंदर सिंह पप्पू आदि उपस्थित थे।

गांव जौहलां में गुरमति समागम करवाया

जंडूसिंघा : डेरा गुरुद्वारा संत सागर चाय वाला गांव जौहलां में श्री गुरु तेग बहादुर साहिब जी के 400 साला आगमन पर्व व संत बाबा ठाकुर सिंह जी की 27वीं वरसी पर गुरमति समागम मुख्य सेवादार संत हरजिंदर सिंह जी की अगुआई में करवाया। रागी भाई रविंदर सिंह हजूरी रागी श्री हरिमंदिर साहिब, भाई जगजीवन सिंह अकाल अकादमी, भाई दरबारा सिंह, बीबी कुलदीप कौर ने कीर्तन कर संगत को गुरु चरणों से जोड़ा।

किला कोठी चौक की ट्यूबवेल की मोटर खराब, पानी को तरसे लोग

करतारपुर : गत दो दिन से किला कोठी चौक में लगे पानी के ट्यूबवेल की मोटर खराब होने से लोग पानी को तरस गए हैं। कुलदीप कुमार, विजय कुमार, संदीप कुमार, शैली महाजन, सुनील कांता ने बताया कि सोमवार और मंगलवार दो दिनों से किला कोठी चौकी के लगे ट्यूबवेल की मोटर खराब होने से पानी की बूंद-बूंद को तरस गए हैं। वाटर सप्लाई विभाग के सुरेंद्र ¨सह ने बताया कि सोमवार को मोटर खराब हुई थी और आज मोटर निकालकर ठीक करने का कार्य शुरू कर दिया है और जल्द ही मोटर ठीक कर पानी की सप्लाई शुरू कर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी