पंजाब विधानसभा चुनावः बटाला रैली में नवजोत सिद्धू बोले- कहां है मजीठिया, दम है तो सामने आए

बटाला में पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने ड्रग्स केस में फंसे पूर्व मंत्री और अकाली दल नेता बिक्रम मजीठिया पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब तक उनकी गिरफ्तार नहीं होगी सिद्धू आराम से बैठने वाले नहीं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 26 Dec 2021 02:04 PM (IST) Updated:Sun, 26 Dec 2021 02:09 PM (IST)
पंजाब विधानसभा चुनावः बटाला रैली में नवजोत सिद्धू बोले- कहां है मजीठिया, दम है तो सामने आए
बटाला में पूर्व अश्वनी सेखड़ी की रैली में पंजाब प्रधान नवजोत सिद्धू।

जागरण संवाददाता,बटाला। यहां पूर्व मंत्री अश्वनी सेखड़ी की चुनावी रैली में पहुंचे पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने ड्रग्स केस में फंसे पूर्व मंत्री और अकाली दल नेता बिक्रम मजीठिया पर जमकर हमला बोला। सिद्धू ने कहा- कहां है मजीठिया, अब दम है तो सामने आए। उन्होंने आरोप लगाया कि वह बड़े तस्करों के साथ रहे, तस्कर गाड़ियों पर लाल बत्तियां लगा कर सेल करते थे। जब तक उनकी गिरफ्तार नहीं होगी, सिद्धू आराम से बैठने वाले नहीं।

नवजोत सिद्धू ने दावा किया कि बटाला विधानसभा क्षेत्र में कोई पैराशूट कैंडिडेट नहीं आएगा। यह सीट जिसके पास थी, उसी के पास रहेगी। किसी को आने नहीं दिया जाएगा। यह सिद्धू की जबान है। उन्होंने तृपत बाजवा का नाम लिए बिना कहा जो पीठ दिखाकर भागता है, वह चूड़ियों वाला है। 

जहां कहीं सस्ती बिजली मिलेगी, हम खरीदकर देंगे

सिद्धू ने कहा कि वह बेहाल पंजाब को खुशहाल बनाने के लिए हर कोशिश करेंगे। उन्होंने दावा किया कि यह इलेक्शन जीतने के लिए नहीं, आने वाले पीढ़ी के लिए है। न वे किसानो की पगड़ी उछलने देंगे और न ही जवानों को बाहर जाने देंगे। उन्होंने कहा कि मैं सबसे बड़ा वचन देता हूं, देश में जहां कहीं सस्ती बिजली मिलेगी, हम खरीद के देंगे। नोजवान अब नौकरी नहीं मांगेंगे, अब हम रोजगार देंगे। दाल और बीजों पर पंजाब सरकार सब्सिडी देगी। इस बार या तो माफिया रहेगा या सिद्धू रहेगा।

सिद्धू ने कहा कि मैं जबान देता हूं के 20 से 24 हजार करोड़ रुपये शराब से निकाले जाएंगे। रेत की ट्राली 1 हजार में मिलेगी। लोकल फ़ूड प्रोसेसिग इंडस्ट्री लगेगी, किसान को उसकी सब्जी का दाम खुद तय करने का अधिकार होगा। मजदूर की दिहाड़ी 350 से टूटने नहीं दूंगा। 

chat bot
आपका साथी