बैंक कर्मी ने पत्नी व सास को बंधक बनाया, पुलिस की वर्दी फाड़ी

प्रतापुरा चौकी पुलिस ने पत्नी और उसकी मां से मारपीट कर कमरे में बंधक बनाने वाले निखिल लांबा को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jun 2018 09:51 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jun 2018 09:51 PM (IST)
बैंक कर्मी ने पत्नी व सास को बंधक बनाया, पुलिस की वर्दी फाड़ी
बैंक कर्मी ने पत्नी व सास को बंधक बनाया, पुलिस की वर्दी फाड़ी

संवाद सहयोगी, जालंधर छावनी :

प्रतापुरा चौकी पुलिस ने पत्नी और उसकी मां से मारपीट कर कमरे में बंधक बनाने वाले निखिल लांबा को गिरफ्तार किया है। मामले में जानकारी पर पुलिस बचाने पहुंची तो निखिल ने पुलिस मुलाजिमों से भी हाथापाई कर दी। साथ ही वर्दी तक फाड़ दी। इसके बाद निखिल पर पुलिस ने वर्दी फाड़ने, बंधक बनाने, ड्यूटी में बाधा, मारपीट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। निखिल को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

प्रतापपुरा चौकी इंचार्ज मदन ¨सह ने बताया कि प्रतापपुरा रोड पर सिटी इंस्टीट्यूट के पास ट्रस्ट वेली में रहने वाली निखिल लांबा की पत्नी चांदनी के बयानों पर केस किया गया है। चांदनी ने बताया कि उसकी शादी 5 साल पहले निखिल से हुई थी। निखिल आइसीआइसीआइ बैंक में काम करता है। पहले वह दिलबाग नगर बस्ती गुजां में रहते थे। दो साल से वे ट्रस्ट वेली में अपने मायके के पास किराये के मकान में रह रहे थे। दोनों का एक साल का बच्चा भी है। चांदनी ने बताया कि निखिल शादी के एक साल बाद से ही शराब के नशे में उसे पीटता था। शराब पीने के लिए अक्सर रुपये की मांग करता था तथा न देने पर मारपीट करता था। रविवार दोपहर को भी निखिल ने शराब के लिए उससे रुपये मांगे तथा ना देने पर उससे पीटने लगा। बचाने के लिए जब उसकी मां सुनीता रानी पहुंची तो निखिल ने उन्हें भी कमरे में बंद कर दिया। इसी बीच उसका बड़ा भाई राहुल पहुंचा तो स्थिति देखकर उसने प्रतापपुरा पुलिस को जानकारी दी।

जानकारी पर पहुंचे पुलिस मुलाजिम गुर¨वदर ¨सह, सेवा ¨सह व अन्य ने निखिल से दरवाजा खोलने के लिए कहा तो निखिल ने उनके साथ बदतमीजी कर दी। जब मुलाजिमों ने सख्ती दिखानी चाही तो वह हाथापाई करने लगा और मुलाजिमों की वर्दी फाड़ दी। इसके बाद पुलिस ने सुनीता और चांदनी को पुलिस ने मुक्त कराया और निखिल को चौकी ले गई। निखिल पर केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी