बुआ के लड़के से हुआ प्यार, महिला ने पति को मारने के लिए करवाया काला जादू; उसके बाद जो हुआ.. पुलिस भी हैरान

मेहतपुर हत्याकांडः मंगलवार रात को मेहतपुर के झुग्गियां में हुए वरिंदर हत्याकांड के मामले में पुलिस ने हत्यारोपित पत्नी राजिंदर कौर व उसके आशिक मृतक के बुआ के बेटे रणजोध को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपितों ने कई खुलासे किए है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Mar 2021 08:50 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 08:53 AM (IST)
बुआ के लड़के से हुआ प्यार, महिला ने पति को मारने के लिए करवाया काला जादू; उसके बाद जो हुआ.. पुलिस भी हैरान
वरिंदर हत्याकांड के मामले में पुलिस ने हत्यारोपित पत्नी राजिंदर कौर व रणजोध को गिरफ्तार कर लिया है।

जालंधर, अखंड प्रताप। मेहतपुर के झुग्गियां में बीती मंगलवार रात हुए वरिंदर हत्याकांड के मामले में पुलिस ने हत्यारोपित पत्नी राजिंदर कौर व उसके आशिक मृतक के बुआ के बेटे रणजोध को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपितों ने कई खुलासे किए है, उसने पुलिसकर्मियों को भी हैरत में डाल दिया।

आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद मारने की दी थी धमकी

पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपित पत्नी और मृतक के भाई ने कबूला कि उन दोनों के बीच अवैध संबंध थे और करीब 15 दिन पहले वरिंदर ने दोनों को कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद आरोपितों ने वरिंदर को जान से मारने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें -  Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में टूटे सारे रिकार्ड, पहली बार एक साथ 510 संक्रमित, 5 की मौत

पहले भी की थी पति की हत्या की कोशिश

पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन दोनों के बीच बीते दो महीनों से अवैध संबंध थे। वे दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन वरिंदर उनकी राह में रोड़ा बन रहा था, जिसके चलते उन्होंने पहले भी वरिंदर को कई बार मारने की कोशिश की थी लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल थी।

नशीली गोलियां देकर मारने की कोशिश की

वरिंदर को मारने की साजिश में पहले उसकी पत्नी राजिंदर कौर ने उसे नशीली गोलियां देकर मारने की कोशिश की लेकिन वरिंदर उस समय बच गया था। जिसके बाद आरोपित उसे मारने के लिए नए तरीके ढूंढने लगे थे।

नशे से नहीं मरा तो कराया काला जादू

वरिंदर की हत्या की पहली कोशिश में नाकाम रहने पर आरोपितों ने काले जादू का सहारा लिया और तांत्रिक की मदद से काला जादू करवाकर वरिंदर की जान लेने की कोशिश की लेकिन आरोपितों की यह साजिश भी नाकाम रही।

नशे और काला जादू से नहीं मरा तो सिर पर राड मारकर की हत्या

हत्या की साजिश रचने वाली हत्यारी पत्नी और उसका आशिक जब वरिदंर को नशे और काला जादू से मारने में नाकाम रहे तो फिर उन्होंने मंगलवार रात दुकान से लौटते समय वरिंदर के सिर पर स्टील की राड से दो बार हमला कर उसकी जान ले ली।

पति की कम कमाई से थी असंतुष्ट

पुलिस की पूछताछ में हत्यारी पत्नी ने बताया कि उसका पति वरिंदर एक किराने की दुकान पर काम करता था। उसकी कमाई से पत्नी राजिंदर कौर की जरूरतें पूरी नहीं हो पा रही थीं। इसी बीच उसके संबंध मृतक के बुआ के बेटे रणजोध से बन गए, जिसके बाद दोनों ने मिलकर वरिंदर की हत्या की साजिश रची। इस मामले में एसएचओ लखवीर सिंह का कहना था कि मंगलवार देर रात वरिंदर का शव मिलने के बाद मृतक के पिता की शिकायत पर आरोपित पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

वीरवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित महिला झुग्गियां गांव में किसी से मिलने आई है। सूचना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर मामले के दूसरे आरोपित को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी