अपना समझ जिसे दिया ठिकाना, उसी ने जला दिया आशियाना

पल वाली गली में रहने वाले एक परिवार ने अपने एक रिश्तेदार को रहने के लिए ठिकाना दिया लेकिन उस रिश्तेदार ने पूरा आशियाना ही जला दिया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 30 Dec 2019 09:21 AM (IST) Updated:Mon, 30 Dec 2019 03:24 PM (IST)
अपना समझ जिसे दिया ठिकाना, उसी ने जला दिया आशियाना
अपना समझ जिसे दिया ठिकाना, उसी ने जला दिया आशियाना

जालंधर, जेएनएन। माई हीरां गेट, पीपल वाली गली में रहने वाले एक परिवार ने अपने एक रिश्तेदार को रहने के लिए ठिकाना दिया लेकिन उस रिश्तेदार ने पूरा आशियाना ही जला दिया। बाद में खुद ही मोहल्ले वालों को आग लगाने की बात बता कर वहां से भाग गया।

मोहल्ले वालों ने दमकल विभाग को सूचित किया, जिन्होंने आकर आग बुझाई। पार्षद सलिल बाहरी ने मौके पर पहुंच कर घटना की सूचना पुलिस को दी। सलिल बाहरी ने बताया कि अश्विनी खुद ही मोहल्ले वालों को कह कर गया है कि मैं आग लगाने जा रहा हूं और मेरे घरवालों को बता देना। थोड़ी देर बाद ही उसने आग लगा दी और खुद फरार हो गया।

पुलिस को दी शिकायत में सतीश कपूर ने बताया कि अश्विनी उनके ताया का बेटा है और शराब पीने का आदी है। अश्विनी के पिता की मौत हो चुकी है। उसके घर पर कोई नहीं है जिसके चलते उन्होंने घर का एक हिस्सा उसे रहने के लिए दिया हुआ था। घरेलू विवाद के चलते वो अपना हिस्सा मांगता था और अक्सर शराब पीकर गाली गलौज करता था। रविवार को भी उसने विवाद किया और घर को आग लगाने की धमकी दी। दोपहर को उसने घर में पड़े लकड़ी के सामान को बेचने की बात कही थी और उन्होंने मना किया तो वो सारे सामान को आग लगा गया, जिससे घर का हिस्सा भी जल गया।

गनीमत रही कि कोई जानी नुकसान नहीं हुआ और दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया। थाना तीन के प्रभारी रशमिंदर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है, फिलहाल अश्विनी फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है और मिलने के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी