लगातार बदल रही मोबाइल की दुनिया, अब फैशन संग सुरक्षा भी देगा लॉकेट मोबाइल

लगातार बदल रही मोबाइल की दुनिया में दो इंच के लॉकेट वाले मोबाइल ने कम समय में ही अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी है।

By Edited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 09:31 AM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 02:13 PM (IST)
लगातार बदल रही मोबाइल की दुनिया, अब फैशन संग सुरक्षा भी देगा लॉकेट मोबाइल
लगातार बदल रही मोबाइल की दुनिया, अब फैशन संग सुरक्षा भी देगा लॉकेट मोबाइल

जालंधर, जेएनएन। लगातार बदल रही मोबाइल की दुनिया में दो इंच के लॉकेट वाले मोबाइल ने कम समय में ही अपनी पहचान बनानी शुरू कर दी है। खास बात है कि साइज में छोटा होने के साथ-साथ इसमें दो माइक्रो सिम के साथ कैमरा भी दिया है। कैमरा मोबाइल के फ्रंट में दिया गया है। सामने वाले को पता ही नहीं चल सकता है कि लॉकेट में मोबाइल है। करीब एक महीने पहले ही इसे बाजार में उतारा गया है। मोबाइल के ऊपर नकली डायमंड भी जड़े गए हैं, जिससे देखने में यह कोई महंगा लॉकेट लगता है।

इसी साइज में कार वाला मोबाइल भी लांच किया गया है। इसे लॉकेट के रूप में पहनने के साथ-साथ दफ्तर में भी रखा जा सकता है। इसमें भी दो माइक्रो सिम पड़ते हैं और चार घंटे से ज्यादा की रिकार्डिंग की जा सकती है। नीले, पीले, लाल व मल्टीकलर वाले यह मोबाइल युवतियों को खासे आकर्षित कर रहे हैं। मोबाइल के ऊपर गोल्डन व सिल्वर रंग की पालिश के साथ नग भी जड़े गए हैं।

जासूसी के लिए भी कर सकते हैं इस्तेमाल

एक हजार रुपये से डेढ़ हजार रुपये की कीमत में बाजार में उपलब्ध यह मोबाइल जासूसी के लिए भी उपयोग में लाए जा सकते हैं। खास तौर पर आफिसों में काम करने वाली महिलाएं व युवतियां इनका इस्तेमाल उस समय कर सकती हैं जब उनके साथ छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दिया जाता हो। मोबाइल का कीपैड भी इस प्रकार से तैयार किया गया है कि इसे इस्तेमाल करने में कोई परेशानी न हो। मॉडल टाउन स्थित जेडी कम्यूनिकेशन के राजीव दुग्गल बताते हैं कि एक महीने में 100 से ज्यादा सेट बिक चुके हैं। ज्यादातर खरीदार महिलाएं ही हैं।

लॉकेट मोबाइल की खूबियां

- दो माइक्रो सिम हैं मोबाइल में

-चार घंटे की कर सकते हैं रिकॉर्डिग

-मात्र दो इंच का है लॉकेट मोबाइल

-लॉकेट में कैमरा भी दिया गया है

-मात्र एक हजार रुपये है कीमत

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी