Live Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में 41 नए करोना केस मिले, दो मरीजों की मौत

Live Jalandhar Coronavirus Update शहर में काेराेना की दस्तक तेज हाेने के साथ ही लाेगाें में दहशत का माहाैल है। अब ताे सरकारी विभाग के अधिकारी भी इसकी चपेट में अा रहे हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 08:25 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:03 PM (IST)
Live Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में 41 नए करोना केस मिले, दो मरीजों की मौत
Live Jalandhar Coronavirus Update: जालंधर में 41 नए करोना केस मिले, दो मरीजों की मौत

जालंधर, जेएनएन। कोरोना तेजी से जिले में पांव पसारता जा रहा है। मंगलवार को जिले में काेराेना से दाे लाेगाें की माैत हाे गई जबकि 41 नए मरीज सामने अाए हैं। सेहत विभाग के अनुसार पॉजिटिव मरीजों में आदर्श नगर के एक ही परिवार के चार सदस्य शामिल है। मरने वालों में 31 साल का पुरुष तारा सिंह एन्कलेव,  68 साल के पुरुष ढन मोहल्ला शामिल है। शहर में अब कोरोना मरीज 2614 व मरने वालों की संख्या 66 तक पहुंच गई है। इससे पहले सोमवार को जिले में दो लोगों की मौत और दो डॉक्टरों व पावरकॉम के एसडीओ व सात मुलाजिमों सहित 65 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

रविवार को फोकल प्वाइंट इलाके से 47 साल के व्यक्ति को कोरोना होने के बाद सिविल अस्पताल में दाखिल किया गया था। उसकी हालत गंभीर होने के बाद कुछ ही देर बाद उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज अमृतसर रैफर किया गया था। मरीज को शुगर भी थी। सोमवार को उसकी हालत बिगडऩे के बाद उसकी मौत हो गई। वहीं, स्थानीय निजी अस्पताल में पिछले तीन दिन से दाखिल कोरोना मरीज की भी मौत हो गई। घास मंडी इलाका निवासी  48 साल के व्यक्ति को हायपरटेंशन तथा शुगर भी शिकायत थी।

उधर, सोमवार को शहीद ऊधम सिंह नगर में निजी अस्पताल चलाने वाले हार्ट स्पेशलिस्ट डॉक्टर तथा सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टर को भी कोरोना हो गया। इसके अलावा पावरकॉम में तैनात एसडीओ सहित सात मुलाजिम भी संक्रमित पाए गए। वहीं, बिलगा में केनरा बैंक का मुलाजिम, शक्ति नगर में हैंडटूल ट्रेडिंग तथा कारोबारी के दो परिवारों से दस लोग, जर्मनी से आया एक एनआरआइ व थाना पांच का पुलिस का मुलाजिम भी संक्रमितों में शामिल है।

 कोरोना की पावरकॉम में दस्तक

जालंधर : पावरकॉम में भी अब कोरोना के मरीज आने शुरू हो गए हैं। बूटा मंडी कार्यालय के बाद सोमवार को पटेल चौक के पॉवरकाम कार्यालय में सात कर्मचारी पॉजीटिव आए। इनमें एसडीओ भी शामिल है। एसडीओ के संपर्क में आने वाले कर्मचारियों की लिस्ट सेहत विभाग को सौंप दी गई है। पटेल चौक के कार्यालय को बंद करने के साथ-साथ सैनिटाइज किया गया है। आफिस तभी खुलेगा, जब कर्मचारियों के टेस्ट हो जाएंगे। बूटा मंडी डिवीजन के एक्सईएन दविंदरपाल सिंह ने कहा कि सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के टेस्ट करवाए जाएंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी