एसी मार्केट गोलीकांड में लल्ली गिरफ्तार

रैनक बाजार में स्थित एसी मार्केट की पांचवीं मंजिल पर बने एक दफ्तर में वीरवार तड़के करीब तीन बजे चल रहे जुए को लूटने के दौरान चली गोलियों के मामले में नामजद अली मोहल्ला निवासी तरुण उर्फ लल्ली को थाना 4 की पुलिस ने अली मोहल्ला से गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Nov 2018 09:22 PM (IST) Updated:Thu, 08 Nov 2018 09:22 PM (IST)
एसी मार्केट गोलीकांड में लल्ली गिरफ्तार
एसी मार्केट गोलीकांड में लल्ली गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, जालंधर : रैनक बाजार में स्थित एसी मार्केट की पांचवीं मंजिल पर बने एक दफ्तर में वीरवार तड़के करीब तीन बजे चल रहे जुए को लूटने के दौरान चली गोलियों के मामले में नामजद अली मोहल्ला निवासी तरुण उर्फ लल्ली को थाना 4 की पुलिस ने अली मोहल्ला से गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी डीएस बुट्टर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लल्ली अपने घर आया हुआ है। ऐसे में उसे काबू किया गया।

लल्ली ने पुलिस कस्टडी में बताया कि वह लोग जुए की राशि लूटने की नीयत से ही गए थे। वहां पर कूका महाजन अपने साथियों के साथ जुआ खेल रहा था। साहिल व वह अन्य लोगों के साथ मौके पर मोटरसाइकिलों पर गए थे। वहां पर साहिल के हाथ में पिस्तौल था और जब कूका भारी पड़ा तो उसने पिस्तौल छीनकर फायर कर दिया। लल्ली ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 90 हजार रुपये लूटे थे। बाकी सारा कैश तो कूका अपने साथ ले गया था। एसीपी बुट्टर ने बताया कि लल्ली को अदालत में पेश कर रिमांड लिया जाएगा। इस मामले में पुलिस ने आदमपुर निवासी द¨वदर ¨सह उर्फ डीसी को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि बाकी युवकों की गिरफ्तारी भी जल्द ही कर ली जाएगी। यह था मामला

बीते दिनों रैणक बाजार में स्थित एसी मार्केट की पांचवी मंजिल पर बने एक दफ्तर में वीरवार तड़के करीब तीन बजे चल रहे जुए को लूटने पहुंचे कुछ युवकों पर जुआ खेल रहे लोगों ने गोलियां चला दी। इस दौरान अली मोहल्ला निवासी साहिल की जांघ में गोली लग गई जो आरपार हो गई। वहीं आदमपुर निवासी द¨वदर उर्फ डीसी और शैंकी नाम के युवक बुरी तरह से घायल हो गए। सभी को अलग अलग अस्पताल में दाखिल करवाया गया था।

chat bot
आपका साथी