सैर कर रहे किरन ज्वैलर्स के मालिक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

किरन ज्वेलर्स के मालिक जयपाल चड्ढा उर्फ भोलू चड्ढा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 09:44 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 09:44 PM (IST)
सैर कर रहे किरन ज्वैलर्स के मालिक 
की ट्रेन की चपेट में आने से मौत
सैर कर रहे किरन ज्वैलर्स के मालिक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

जागरण संवाददाता, जालंधर : लाल बाजार स्थित किरन ज्वेलर्स एंड सचिन बैंगल्स शोरूम के मालिक जयपाल चड्ढा उर्फ भोलू चड्ढा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। फतेहपुरा निवासी 65 वर्षीय जयपाल वीरवार शाम को टांडा फाटक के पास रेल ट्रैक पर घूम रहे थे कि इस दौरान ट्रेन की चपेट में वह आ गए। हादसे में उनके सिर पर गहरी चोट लगी जिसके बाद उनकी मौके पर मौत हो गई।

मृतक के भाई विजय चड्ढा ने बताया कि वह सुबह दस-सवा दस बजे के करीब नाश्ता करके सैर करने घर से निकले थे। उन्हें दोपहर दो बजे के करीब फोन पर सूचना मिली कि बड़े भाई की मौत हो गई है। भाई की दो बेटियां और दो बेटे हैं। बेटियों की शादी हो चुकी है। जबकि वह अपनी पत्नी, बेटे और बहू के साथ फतेहपुरा में रहते थे। उनकी लाल बाजार में ज्वेलरी का शोरूम है।

थाना जीआरपी की एएसआइ सलविदर सिंह ने कहा कि शव व मौका देखने के बाद शुरुआती जांच में उक्त घटना हादसा लग रही है। आम तौर पर कोई ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करता है तो शरीर के टुकड़े टुकड़े हो जाते हैं। जबकि उक्त केस में ऐसा नहीं है। मृतक के सिर पर चोट लगी है और बायां कंधा और टांग फ्रैक्चर थी। बुजुर्ग होने पर सुनाई कम देने लगता है। हो सकता है कि रेल ट्रैक के पास सैर करते हुए उन्हें ट्रेन के आने का पता ना चला हो और उनके शरीर के बाएं हिस्से से इंजन टकरा गया हो। जीआरपी ने मृतक के बेटे सचिन के बयान पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी