विधायक राजिंदर बेरी के घर के पास NRI की बंद कोठी में घुसे चोर, महंगी शराब पी; लोगों को शक हुआ तो भागे

विधायक राजिंदर बेरी के घर के पास एनआरआइ रेशम सिंह की बंद पड़ी कोठी में दो चोर ताला तोड़कर घुस गए। इन चोरों ने पहले तो घर को खंगालना शुरू किया लेकिन कोठी में पड़ी पुरानी महंगी शराब देखकर उनकी नीयत डोल गई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 09:55 AM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 09:55 AM (IST)
विधायक राजिंदर बेरी के घर के पास NRI की बंद कोठी में घुसे चोर, महंगी शराब पी; लोगों को शक हुआ तो भागे
एनआरआइ रेशम सिंह की बंद पड़ी कोठी में दो चोर ताला तोड़कर घुस गए।

जालंधर, जागरण संवाददाता। सेंट्रल टाउन में रविवार दोपहर ढाई बजे विधायक राजिंदर बेरी के घर के पास एनआरआइ रेशम सिंह की बंद पड़ी कोठी में दो चोर ताला तोड़कर घुस गए। इन चोरों ने पहले तो घर को खंगालना शुरू किया, लेकिन कोठी में पड़ी पुरानी महंगी शराब देखकर उनकी नीयत डोल गई। चोरों ने शराब के जाम छलकाने शुरू कर दिए। इसी बीच इलाके के लोगों को कोठी का दरवाजा खुला देखकर चोर घुसने का शक हुआ। कोठी के बाहर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे, जिन्हें देखकर आनन-फानन में चोर कोठी के पिछले दरवाजे से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर थाना डिवीजन तीन की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। शुरुआती जांच के लिए जब पुलिस घर में पहुंची तो घर के अंदर चोरों के पैरों के निशान मिले, जिससे चोरों की संख्या तीन के आसपास होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं घर के अंदर से एक दातर भी मिली। साथ ही चोरों द्वारा तोड़ी गई अलमारी और बिखरा हुआ सामान मिला। चोरों ने घर के अंदर एक मेज पर महंगी शराब की बोतल रखी हुई थी, जो खुली हुई थी।

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि कोठी के मालिक रेशम ङ्क्षसह परिवार के साथ बीते कई साल से इंग्लैंड में रहते हैं और कोठी बंद थी। थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन पुलिस अपने स्तर पर आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी