ग्रीन मॉडल टाउन में रिटायर्ड ऑडिटर से लूटा 54 हजार कैश

जालंधर : ग्रीन मॉडल टाउन में इनोसेंट हार्ट स्कूल के पास 66 साल के रिटायर्ड ऑडिटर विजय कुमार से लुटेरों ने 54 हजार रुपये लूट लिए। थाना 6 की पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jun 2018 10:22 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jun 2018 10:22 PM (IST)
ग्रीन मॉडल टाउन में रिटायर्ड ऑडिटर से लूटा 54 हजार कैश
ग्रीन मॉडल टाउन में रिटायर्ड ऑडिटर से लूटा 54 हजार कैश

जागरण संवाददाता, जालंधर : ग्रीन मॉडल टाउन में इनोसेंट हार्ट स्कूल के पास 66 साल के रिटायर्ड ऑडिटर विजय कुमार से लुटेरों ने 54 हजार रुपये लूट लिए। थाना 6 की पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज किया है।

गार्डन कॉलोनी निवासी विजय कुमार सियाल ने बताया कि वह पंजाब को-ऑपरेटिव डिपार्टमेंट से ऑडिटर रिटायर्ड हुए हैं। बताया कि फिल्लौर के बसालां गांव में उनके खेत हैं जो उन्होंने ठेके पर दे रखे हैं। सुबह से ही वह ठेके के रुपये लेने के लिए अकेले निकले थे। बताया कि बैग में 54 हजार रुपये थे। पहले वह ऑटो लेकर बस स्टैंड पहुंचे। वहां से फिर उन्होंने गोल मार्केट के लिए ऑटो लिया। दोपहर बाद 3.51 बजे गोल मार्केट में उतरकर पैदल चलते हुए इनोसेंट हार्ट स्कूल के पास पहुंचे थे कि पीछे से तेजी से एक बाइक पर आए दो युवकों में पीछे वाले ने उनके हाथ से बैग छीन जोरदार धक्का दे दिया। विजय के मुताबिक लुटेरे ने इतनी तेज धक्का दिया कि वह सड़क पर घिसटते हुए गिरे। वहीं लुटेरे तेजी से भाग गए। कई दुकानों के कैमरे खंगाले, एक में मिली फुटेज

विजया ने कहा कि उन्होंने लुटेरों को पकड़ने के लिए शोर भी मचाया पर तब तक वे भाग गए। उन्होंने बेटे को फोन किया तो उसने पुलिस को बुलाया। थाना 6 की पुलिस ने इलाके के कई दुकानों के कैमरे खंगाले तो उसमें एक फुटेज में लुटेरे कैद मिले हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के प्रयास शुरू किए हैं।

chat bot
आपका साथी