वीकली कर्फ्यू के दूसरे दिन जालंधर में प्राइवेट बस सेवा ठप, सरकारी बसों को यात्रियों का टोटा

वीकली कर्फ्यू के दूसरे दिन रविवार को जालंधर के शहीद-ए-आजम भगत सिंह इंटर स्टेट बस टर्मिनल के ऊपर सन्नाटा पसरा हुआ है। शनिवार को यात्रियों की बेहद कम संख्या को देखते हुए अधिकतर निजी ऑपरेटरों की तरफ से रविवार को बसों का संचालन नहीं किया जा रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 01:23 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 01:23 PM (IST)
वीकली कर्फ्यू के दूसरे दिन जालंधर में प्राइवेट बस सेवा ठप, सरकारी बसों को यात्रियों का टोटा
जालंधर में अधिकतर निजी ऑपरेटरों की तरफ से रविवार को बसों का संचालन नहीं किया जा रहा है।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए वीकली कर्फ्यू के दूसरे दिन रविवार को जालंधर के शहीद-ए-आजम भगत सिंह इंटर स्टेट बस टर्मिनल के ऊपर सन्नाटा पसरा हुआ है। शनिवार को यात्रियों की बेहद कम संख्या को देखते हुए अधिकतर निजी ऑपरेटरों की तरफ से रविवार को बसों का संचालन नहीं किया जा रहा है। हालांकि पंजाब रोडवेज की तरफ से मुख्य रूटों के ऊपर बसों का आवागमन जारी रखा गया है, लेकिन सरकारी बसों को भी यात्रियों की बेहद किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।

पंजाब रोडवेज जालंधर-एक के जनरल मैनेजर नवराज बातिश ने बताया कि रविवार को शनिवार की तुलना में बेहद कम यात्री हैं। इस वजह से यात्रियों की संख्या के मुताबिक की बसों को रवाना किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फिलहाल 50 फीसद बस ऑपरेशन ही चालू रखा गया है। अब सोमवार से एक बार फिर से बसों में रस उमड़ने की उम्मीद की जा रही है। हालांकि शनिवार एवं रविवार के अलावा अन्य दिनों में भी बसों में मात्र 50 फीसद यात्री ले जाए जाने की ही अनुमति है।

कर्फ्यू के दौरान श्रमिकों की समस्याएं की जाएंगी हल

जालंधर। इंडस्ट्री एरिया में काम करने वाले श्रमिकों को लाकडाउन व कर्फ्यू के दौरान पेश आने वाली समस्याओं का हल करने के लिए उद्योगपतियों ने डीसीपी गुरमीत सिंह से मुलाकात की। इस दौरान नरेन्द्र सिंह सग्गू ने कहा कि शाम छह बजे के बाद फैक्टियों में काम करने वाले श्रमिक अपने-अपने घरों की तरफ जाते हैं तो रास्ते में कफ्यरू लगे होने की वजह से उन्हें काफी परेशानियां आती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे में श्रमिक डरे हुए हैं और उनका काम भी प्रभावित हो रहा है। डीसीपी गुरमीत सिंह ने आश्वासन दिया कि श्रमिकों को आने वाली समस्याओं का हल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी