Jalandhar Power Cut Alert! जालंधर के इन 10 इलाकों में कल बिजली रहेगी बंद, लगेगा सात घंटे का कट

Jalandhar Power Cut Alert! जालंधर में फोकल प्वाइंट के अधीन चलते 66 केवी फीडर की मरम्मत को लेकर रविवार को विभिन्न इलाकों में बिजली बंद रहेगी। बिजली सप्लाई सुबह दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक बंद रहेगी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 03:53 PM (IST)
Jalandhar Power Cut Alert! जालंधर के इन 10 इलाकों में कल बिजली रहेगी बंद, लगेगा सात घंटे का कट
जालंधर में कल 10 इलाकों में बिजली बंद रहेगी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में फोकल प्वाइंट के अधीन चलते 66 केवी फीडर की मरम्मत को लेकर रविवार विभिन्न इलाकों में बिजली बंद रहेगी। बिजली सुबह दस बजे से लेकर शाम पांच बजे तक बंद रहेगी। बिजली इन इलाकों में बाबा मोहन दास नगर, कालिया कॉलोनी, फाजिलपुर इंडस्ट्री, ग्लोब कॉलोनी, सैनिक कॉलोनी, विवेकानंद पार्क, न्यू फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन, करनाल दो, गदाईपुर, शीतल नगर में बंद रहेगी।  पावर कॉम के डिप्टी चीफ इंजीनियर हरजिंदर सिंह बंसल ने कहा है कि फीडर की मरम्मत को लेकर विभिन्न इलाकों में बिजली 7 घंटे तक बंद रहेगी। उन्होंने कहा है कि फीडर की मेंटेनेंस को लेकर बिजली बंद की जा रही है। बिजली के फीडर के साथ-साथ लगते इलाकों में बिजली बंद रहेगी।

बता दें कि बीते रविवार को भी शहर में बिजली कट लगाया गया था। बिजली विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार 66 केवी टांडा रोड के अधीन चलते 11केवी फीडर की मरम्मत को लेकर सुबह दस से शाम चार बजे तक बिजली बंद रखी गई थी।

यह भी पढ़ें- जालंधर में पठानकोट चौक पर टैंकर ड्राइवर से मारपीट, ड्राइवर ने लगाया लूटपाट का आरोप

भाजपा सह प्रभारी नरिंदर रैना ने संगठन की मजबूती पर जोर दिया

पंजाब भाजपा के सह प्रभारी नरिंदर सिंह रैना ने संगठनात्मक मुद्दों को लेकर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा की है। शीतला माता मंदिर परिसर में हुई मीटिंग में जिला प्रधान सुशील शर्मा और सीनियर नेताओं के साथ चर्चा में सह प्रभारी रैना ने कहा कि पंजाब में चुनाव का बिगुल बज चुका है। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ पंजाब के राजनीतिक हालातों पर भी मंथन किया। रैन ने कहा कि कार्यकर्ताओं को मंडल स्तर से लेकर वार्ड तक और वार्ड स्तर से लेकर बूथ स्तर, शक्ति केंद्रों तक मजबूत करना है।

यह भी पढ़ें-  फिट है तो हिट है सीजन-4 में योग से फिट रहने के टिप्स देंगे एक्सपर्ट, जालंधर में कल सुबह 7 बजे से शुरु

chat bot
आपका साथी