पुलिस चेकिंग में सात लाख कैश जब्त, रेस्टोरेंट मालिक नहीं दिखा सका कोई दस्तावेज

पुलिस को पिम्स अस्पताल के पास चेकिंग के दौरान कार सवार रेस्टोरेंट मालिक कुलवंत से सात लाख रुपये बरामद किए हैं। कुलवंत पुलिस को कोई बिल या अन्य दस्तावेज नहीं दिखा पाया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 16 Mar 2019 02:38 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 02:38 PM (IST)
पुलिस चेकिंग में सात लाख कैश जब्त, रेस्टोरेंट मालिक नहीं दिखा सका कोई दस्तावेज
पुलिस चेकिंग में सात लाख कैश जब्त, रेस्टोरेंट मालिक नहीं दिखा सका कोई दस्तावेज

संवाद सहयोगी, जालंधर। लोकसभा चुनावों की घोषणा के साथ ही लगी चुनाव आचार संहिता के बाद शुरू हुई पुलिस चेकिंग में जालंधर पुलिस ने एक व्यक्ति से सात लाख कैश बरामद किए हैं। आरोपित रेस्टोरेंट मालिक कुलवंत सिंह शहर के हरदयाल नगर क्षेत्र का रहने वाला है।

पुलिस को पिम्स अस्पताल के पास चेकिंग के दौरान कार सवार रेस्टोरेंट मालिक से यह राशि मिली है। जब पुलिस ने कुलवंत से पैसों के बारे में पूछताछ की तो उसने दावा किया कि उक्त राशि उसके रेस्टोरेंट की सेल की है। मांगने पर वह पुलिस को कोई बिल या अन्य दस्तावेज नहीं दिखा पाया। 

डीसीपी गुरमीत सिंह ने बताया कि सारे पैसे जब्त कर थाना सात में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद इस मामले को चुनाव आयोग की तरफ से बनाई गई जिला स्तरीय कमेटी के हवाले कर दिया गया है। कमेटी में आईएएस कुलवंत सिंह, एडीसी जालंधर कम एडीईओ जालंधर, राकेश चड्ढा (फाइनेंस एंड ऑडिट इंटरनल ऑडिट ऑर्गेनाइजेशन रेवेन्यू) और जिला खजाना अफसर हरमिंदर कौर शामिल हैं। कमेटी अब इस बात की जांच करेगी कि यह रकम वाकई में रेस्टोरेंट की सेल की है या फिर चुनावों में इसका उपयोग किया जाना था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी