जालंधर में सीसीटीवी में कैद स्नैचरों की तलाश में जुटी पुलिस, अमन नगर की घटना में मिले अहम सुराग

मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले गौरव भारद्वाज पिछलों दिनों पैदल जा रहे थे। वह किसी से फोन पर बात कर रहे थे। तभी एक मोटर साइकिल पर सवार तीन लुटेरे पीछे से आए और उनका मोबाइल छीन कर गलियों से होते हुए भाग निकले।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 12:34 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 12:34 PM (IST)
जालंधर में सीसीटीवी में कैद स्नैचरों की तलाश में जुटी पुलिस, अमन नगर की घटना में मिले अहम सुराग
जालंधर में लुटेरों ने गौरव भारद्वाज का मोबाइल लूट लिया था। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। महानगर में चोर, स्नैचर और लुटेरे बेखौफ हो गए हैं। कमिश्नरेट पुलिस ने अब मोबाइल स्नैचरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पिछले दनों अमन नगर में मोबाइल फोन विक्रेता से स्मार्टफोन लूटने के मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में छापामारी तेज कर दी है। एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लुटेरों ने मोबाइल फोन लूटने की वारदात अंजाम दी थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने इलाके के दर्ज भर सीसीटीवी कैमरों की फुजेट को लेकर खंगाला है। इसमें पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। पुलिस जल्द ही आरोपितों की पहचान करने के बाद उनकी गिरफ्तारी भी दिखा सकती है।

यह भी पढ़ें - जालंधर में 10 महीने बाद खुले कॉलेज, लगी पहले दिन की क्लास

गौर हो कि अमन नगर के पास बिस्कुट बनाने की फैक्टरी है। इसी के पास मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले गौरव भारद्वाज पिछलों दिनों पैदल जा रहे थे। वह किसी से फोन पर बात कर रहे थे। तभी एक मोटर साइकिल पर सवार तीन लुटेरे पीछे से आए और उनमें से एक ने गौरव के हाथ से फोन छीन लिया। गौरव शोर मचाते हुए उनके पीछे भागे मगर वे गलियों से होते हुए गायब हो गए थे। गौरव के बयान पर थाना-8 की पुलिस ने तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

शोर मचाने पर गलियों से भाग निकले थे लुटेरे

गौरव ने बताया कि कि वह प्रीत नगर में मोबाइल शाप की दुकान चलाते हैं। वह फोन सुनते हुए अमन नगर की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से आए बाइक सवार तीन लुटेरों ने उसका फोन झपट लिया। जब तक शोर मचाया, तब तक वे तेजी से गलियों से होते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी और मौके पर थाना-आठ की पुलिस को शिकायत दी। पुलिस पार्टी ने आते ही आस-पास के घरों में लगे सीसीटीवी को खंगाला तो फुटेज सामने आ गई।

chat bot
आपका साथी