हेरोइन तस्करों ने रिमांड में उगले कई नाम, जालंधर पुलिस ने सप्लाई लेने वाले आरोपितों को किया राउंडअप

मंगलवार को भोगपुर पुलिस ने पुल वेई मलसिया पर नाकाबंदी के दौरान आइ-20 कार में सवार फिरोजपुर निवासी हरजिंदर पाल उर्फ काला रणजीत सिंह संजीत उर्फ मिंटू और गंगानगर राजस्थान निवासी किशन सिंह उर्फ दौलत को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया था।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 10:06 AM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 10:06 AM (IST)
हेरोइन तस्करों ने रिमांड में उगले कई नाम, जालंधर पुलिस ने सप्लाई लेने वाले आरोपितों को किया राउंडअप
पुलिस को आरोपितों की निशानदेही पर और ड्रग मनी मिली है

जालंधर, जेएनएन। हेरोइन के साथ गिरफ्तार किए चार तस्करों से रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद पुलिस को सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने चारों से कई नाम उगलवाए हैं, जिसमें से कुछ लोगों को पुलिस ने वीरवार सुबह राउंडअप भी किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को आरोपितों की निशानदेही पर और ड्रग मनी मिली है और जिनसे मिली है, उनको भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। हालांकि पुलिस ने इस बारे में कोई पुष्टि तो नहीं की है लेकिन पुलिस जल्द ही इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है।

पुलिस को आरोपितों के मोबाइल से भी कई सुराग मिले हैं। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपित किंगपित रणजीत के कई साथी जालंधर के भी थे, जिनकी पहचान करवाई जा रही है। इस मामले में एसएसपी संदीप गर्ग का कहना था कि पुलिस ने आरोपितों की चेन ब्रेक कर कई लोगों की पहचान की है। पुलिस को काफी सफलता मिल चुकी है लेकिन अभी इस बारे में कुछ कहना सही नहीं है। जल्द ही इस धंधे से जुड़े और लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मंगलवार को भोगपुर पुलिस ने सूचना के आधार पर पुल वेई मलसिया पर नाकाबंदी कर दी। इस दौरान वहां से निकल रही एक आइ-20 कार, जोकि हरियाणा नंबर की थी, को रोका। उसमें चार व्यक्ति बैठे थे, जिनकी पहचान फिरोजपुर निवासी हरजिंदर पाल उर्फ काला, रणजीत सिंह संजीत उर्फ मिंटू और गंगानगर राजस्थान निवासी किशन सिंह उर्फ दौलत के रूप में हुई थी। उनकी तलाशी लेने पर एक-एक किलो के 11 पैकेट हेरोइन के मिले। चारों के पास से 11.25 लाख रुपये भी मिले। जांच में सामने आया कि वह लोग हेरोइन को बेचकर उसके पैसे ला रहे थे।

chat bot
आपका साथी