जालंधर में टाटा ऐस में हेरोइन छिपाकर ले जा रहे दो युवक गिरफ्तार

पुलिस ने छोटा हाथी की तलाशी ली तो उसके डैशबोर्ड से पुलिस को चार ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ थाना भोगपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:45 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:45 AM (IST)
जालंधर में टाटा ऐस में हेरोइन छिपाकर ले जा रहे दो युवक गिरफ्तार
ओरोपितों के नाम सुरजीत लाल उर्फ सनी और जतिंदर कुमार उर्फ जिंदर हैं। (सांकेतिक फोटो)

जालंधर, जेएनएन। भोगपुर पुलिस ने छोटा हाथी (टाटा-ऐस) पर सवार दो युवकों को चार ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने हेरोइन छोटे हाथी के डैशबोर्ड के अंदर छुपाकर रखी थी। शक होने पर पुलिस ने छोटा हाथी को नाके पर रोका था, जिसके बाद तलाशी में हेरोइन बरामद हो गई।

सब इंस्पेक्टर सुखजीत सिंह ने बताया कि गांव मुचरोवाल में एएसआइ तलविंदर सिंह ने एक छोटा हाथी रोका। उसमें दो युवक सवार थे। पुलिस को शक था कि उनके पास नशीला पदार्थ है। उन्होंने पूछताछ की तो युवकों ने अपने नाम सुरजीत लाल उर्फ सनी और जतिंदर कुमार उर्फ जिंदर बताया। दोनों भोगपुर के गांव लाधड़ा के रहने वाले थे।

पूछताछ के बाद पुलिस ने छोटा हाथी की तलाशी ली तो उसके डैशबोर्ड से पुलिस को चार ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ थाना भोगपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। एसआई सुखजीत सिंह ने कहा कि आरोपित यह हेरोइन कहां से लेकर आए थे और किसे देने जा रहे थे, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी