Weekend Lockdown का दिखा असर, बाजार बंद, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

वीकेंड लॉकडाउन का असर सिटी रेलवे स्टेशन पर भी दिखा। टिकट रिजर्वेशन करवाने और पहले बुक की गईं टिकटों का रिफंड लेने के लिए चुनिंदा यात्री ही सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 14 Jun 2020 11:13 AM (IST) Updated:Sun, 14 Jun 2020 11:13 AM (IST)
Weekend Lockdown का दिखा असर, बाजार बंद, सड़कों पर पसरा सन्नाटा
Weekend Lockdown का दिखा असर, बाजार बंद, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

जालंधर, जेएनएन। कोरोना महामारी का फैलाव रोकने के लिए पंजाब में लगे वीकेंड लॉकडाउन का रविवार को शहर में व्यापक असर देखने को मिला। जरूरी सामान की दुकानों को छोड़कर पूरा शहर बंद था। सभी प्रमुख बाजार बंद रहे। गली-मोहल्ले में भी दुकानें बंद रखी गई हैं। हर तरफ सन्नाटा पसरा है। सड़कों पर इक्का-दुक्का वाहन ही नजर आ रहे हैं। उन्हें भी जगह-जगह लगे पुलिस नाकों पर चेकिंग से गुजरना पड़ रहा है। बता दें कि वीकेंड में बिना ई-पास अन्य जिलों के लिए आवाजाही की भी मनाही है। रविवार के कारण निजी व सरकारी अस्पतालों मे ओपीडी बंद रही। हालांकि इस दौरान शराब के ठेके आम दिनों की तरह खुले हैं।

2000 पुलिस मुलाजिम रख रहे चप्पे-चप्पे पर नजर

जालंधरः रविवार को शहर के हर प्रमुख चौक-चौराहे पर पुलिस ने नाकाबंदी की हुई है। हर आने-जाने वाले की चेकिंग की जा रही है।

ज्योति चौक, रैणक बाजार, मॉडल टाउन, फुल्ला वाला चौक, बस्तिआत के सारे क्षेत्र, मॉडल टाउन, मॉडल हाउस, अर्बन एस्टेट सहित हर क्षेत्र में दुकानें पूरी तरह से बंद हैं। लोगों की आवाजाही भी ना के बराबर है। हर चौराहे पर पुलिस का नाका लगा हुआ था। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने शहर में 2000 पुलिस मुलाजिमों की तैनाती की थी, जो जगह जगह पर नाके लगाकर खड़े थे।

रेलवे स्टेशन पर भी दिखा असर

जालंधरः रविवार को वीकेंड लॉकडाउन का असर सिटी रेलवे स्टेशन पर भी देखने को मिला। यहां आम दिनों की तुलना में कम लोग टिकट बुक करवाने या रिफंड लेने पहुंचे।

कोरोना के कारण रविवार को लगे लॉकडाउन का असर सिटी रेलवे स्टेशन पर भी दिखा। टिकट रिजर्वेशन करवाने और पहले बुक की गईं टिकटों का रिफंड लेने के लिए चुनिंदा यात्री ही सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचे थे। इसके अतिरिक्त ट्रेन में सफर करने वाले यात्री भी स्टेशन में एंट्री खुलने के इंतजार में इधर उधर पेड़ों की छाया में बैठे रहे। आम दिनों में भीड़ इससे कई गुना ज्यादा होती है। स्टेशन की मुख्य एंट्री पर तैनात सुरक्षाकर्मी टिकट काउंटर तक चार-चार यात्रियों को ही आगे भेज कर सभी के बीच शारीरिक दूरी का पालन करवा रहे थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी