Jalandhar Covid Cases Update: कोरोना पर लगी लगाम, लंबे समय बाद सामने आए केवल 3 नए मामले

जालंधर में सोमवार को तीन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना से एक मरीज की मौत की पुष्टि हुई है। वहीं नौ लोग कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंचे है। जालंधर में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट से स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 04:58 PM (IST)
Jalandhar Covid Cases Update:  कोरोना पर लगी लगाम, लंबे समय बाद सामने आए केवल 3 नए मामले
जालंधर में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में सोमवार को जिले में तीन लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना से एक मरीज की मौत की पुष्टि हुई है। वहीं नौ लोग कोरोना से जंग जीत कर घर पहुंचे है। जालंधर में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट से स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है। रविवार को कोरोना के दस नए मरीज रिपोर्ट हुए थे् जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 63002 पहुंच गई थी। एक व्यक्ति की मौत भी हुई थी। बंबे कालोनी से दो, शक्ति नगर से एक, बस्ती बावा खेल से एक, जंडू बावा खेल से एक, न्यू रेलवे रोड से एक व गीता कालोनी से एक केस आया था। रविवार को 17 लोग कोरोना से ठीक भी हुए।

सेहत विभाग के पास नहीं वैक्सीन का स्टाक

लोगों में वैक्सीन लगवाने को लेकर उत्साह है लेकिन सेहत विभाग के पास स्टाक नहीं है। कोविशील्ड को लेकर पहले ही मारामारी चल रही थी। अब कोवैक्सीन भी खत्म हो गई है। रविवार को जिले में एक भी सेंटर नहीं चला। सोमवार को भी यही स्थिति रही क्योंकि विभाग के पास कोई अग्रिम सूचना नहीं है कि स्टाक कब आएगा। उधर सिविल अस्पताल में आज डाक्टर मरीजों की जांच भी नहीं की। सरकारी स्वास्थ्य केंद्रों में भी ओपीडी बंद रही। छठे वेतन आयोग की सिफारिशों के खिलाफ सरकारी डाक्टरों ने संघर्ष तेज कर ओपीडी बंद रखने का फैसला लिया था।

chat bot
आपका साथी