Jalandhar Coronavirus Vaccination : नकोदर में एसएमओ डा. भूपिंदर कौर ने लगवाया पहला टीका, कहा- डरें नहीं, सुरक्षित है वैक्सीन

Jalandhar Coronavirus Vaccination जालंधर में वैक्सीनेशन के पहले दिन डाक्टरों और हेल्थ वर्कर्स का टीकाकरण किया गया। सिविल अस्पताल नकोदर में एसएमओ डा. भूपिंदर कौर को पहला टीका लगाया गया। उन्होंने लोगों से कहा कि वे वैक्सीन से डरें नहीं। यह पूरी तरह सुरक्षित है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 05:58 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 05:58 PM (IST)
Jalandhar Coronavirus Vaccination : नकोदर में एसएमओ डा. भूपिंदर कौर ने लगवाया पहला टीका, कहा- डरें नहीं, सुरक्षित है वैक्सीन
जालंधर के नकोदर सिविल अस्पताल में डा. भूपिंदर कौर को कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगाया गया।

नकोदर (जालंधर), जेएनएन।  जालंधर में कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीनेशन के पहले दिन खुद डाक्टरों ने आगे आकर टीका लगवाया और लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर बैठे डर को दूर करने का प्रयास किया। शहर के सिविल अस्पताल में जहां पूर्व एसएमओ डा. कश्मीरी लाल को पहला टीका लगाया गया तो नकोदर सिविल अस्पातल में यह गौरव सीनियर मेडिकर आफिसर (एसएमओ) डा. भूपिंदर कौर को मिला। कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने के बाद उन्होंने कहा कि लोग कोरोना वैक्सीन से डरें नहीं। यह बेहद सुरक्षित है। वे अपनी व अपनों की सुरक्षा के लिए आगे आकर वैक्सीन लगवाएं ताकि भविष्य में कोरोना को पूरी तरह से पस्त किया जा सके।

एसएमओ डा. भूपिंदर कौर ने कहा कि पिछले साल मार्च से लेकर आज तक देश की जनता कोरोना वैक्सीन का इंतजार कर रही थी। शनिवार को देश भर में वैक्सीन के टीके लगाने की शुरुआत कर दी गई है। उन्होंने इस बात को अपनी खुशकिस्मती बताया कि नकोदर में पहला टीका उन्होंने लगवाया है।

भ्रांतियां दूर करने के लिए लगवाया पहला टीका

बातचीत में एसएमओ डा. भूपिंदर कौर ने कहा कि पहला टीका लगवाने का उद्देश्य लोगों में वैक्सीन को लेकर फैली तरह-तरह की भ्रांतियां दूर करना था। टीका लगवाने से पहले और बाद में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने एरिया के लोगों से वैक्सीन का टीका लगवाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि पहले चरण में 100 सेहत कर्मियों व स्टाफ को शाम पांच बजे तक टीके लगाए गए। इस मौके पर नायब तहसीलदार राजिंदर कुमार, डा. साहिब सिंह, डा. संजीव कुमार समेत स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी