जालंधर में पुलिस देखती रही और सज गया संडे बाजार, कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने मार्केट ना लगने का किया था ऐलान

जालंधर में रविवार को भगवान वाल्मीकि चौक से लेकर रैनक बाजार से होते हुए शेखां बाजार तक संडे मार्केट सजा दी गई। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने मार्केट ना लगाने के लिए कहा था। कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए कमिश्नर ने यह फैसला लिया था।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:57 AM (IST)
जालंधर में पुलिस देखती रही और सज गया संडे बाजार, कमिश्नर गुरप्रीत भुल्लर ने मार्केट ना लगने का किया था ऐलान
जालंधर के ज्योति चौक में फिर सजा संडे बाजार। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। पुलिस कमिश्नर द्वारा संडे मार्केट ना लगने का ऐलान करने के बावजूद रविवार को भगवान वाल्मीकि चौक से लेकर रैनक बाजार से होते हुए शेखां बाजार तक संडे मार्केट सजा दी गई। खास बात यह है कि पुलिस की उपस्थिति में संडे मार्केट लगाई गई लेकिन किसी को भी पुलिस ने रोकने का प्रयास नहीं किया।

दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते केसों के चलते लेकर भगवान वाल्मीकि चौक से लेकर रैनक बाजार से होते हुए शेखां बाजार तक लगने वाले संडे मार्केट को फिर से बंद करवाने को लेकर पुलिस कमिश्नर ने ऐलान किया था। जिसे लेकर कई दिनों तक चर्चा का बाजार गर्म रहा। इस बीच रविवार को संडे मार्केट सजा दी गई। दिन की शुरुआत में बाजार में भीड़ कम रही। लेकिन सड़क पर हुए कब्जों के चलते दोपहर के समय भारी भीड़ उमड़ने से परेशानी बढ़ जाएगी।

वीरवार को पुलिस, निगम और जिला प्रशासन की एक अहम बैठक के दौरान कई फैसले लिए गए थे। सबसे बड़ा फैसला संडे मार्केट न लगने का हुआ था। इसके अलावा यह भी फैसला लिया गया था कि सुरक्षित यातायात के लिए मुख्य सड़कों से कब्जे हटाए जाएंगे। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बैठक के दौरान कहा कि कोरोना वायरस फिर से फैल रहा है और संडे मार्केट में भीड़ इतनी ज्यादा आ जाती है कि पुलिस के लिए इसे रोकना काफी मुश्किल हो जाता है। इसकी वजह से कोरोना वायरस के तेजी से फैलने का भी डर रहता है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी