मोगा के दोहरे हत्याकांड के विरोध में AAP ने निकाला कैंडल मार्च, हत्यारे के लिए मांगी फांसी की सजा

मोगा के गांव शेखू खुर्द में हुई दो बहनों की हत्या के विरोध में आज आम आदमी पार्टी (आप) ने जालंधर में कैंडल मार्च निकाला और आरोपित युवक को कड़ी सजा देने की मांग की। इस दौराम आप नेताओं ने कैंडल मार्च भी निकाला।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Mon, 29 Mar 2021 04:10 PM (IST) Updated:Mon, 29 Mar 2021 04:10 PM (IST)
मोगा के दोहरे हत्याकांड के विरोध में AAP ने निकाला कैंडल मार्च, हत्यारे के लिए मांगी फांसी की सजा
मोगा में दो बहनों की हत्या के विरोध में आप ने जालंधर में कैंडल मार्च निकाला।

जालंधर, जेएनएन। जिला मोगा के गांव शेखू खुर्द में हुई दो बहनों की हत्या के विरोध में सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) ने जालंधर जिला शहरी अध्यक्ष राजविंदर कौर, देहाती अध्यक्ष प्रेम कुमार और सचिव सुभाष शर्मा के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला।

जिला शहरी प्रधान राजविंदर कौर और देहाती प्रधान प्रेम कुमार ने कहा कि हत्यारा कांग्रेस के सरपंच का बेटा है। राज्य में कांग्रेस की सरकार है और वहां का विधायक भी कांग्रेस का ही है। इसलिए हत्यारे को सजा दिलाने में सरकार आनाकानी कर सकती है। उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर मोगा के लोगों ने भी विधायक के खिलाफ विरोध प्रकट किया है। नेताओं ने पंजाब की कैप्टन सरकार से मांग की कि जल्द से जल्द हत्यारे को फांसी की सजा दिलाए। कैंडल मार्च शाम छह बजे नगर निगम कार्यालय के समक्ष से शुरू होकर भगवान वाल्मीकि चौक से होते हुए बाबा साहिब डा. भीमराव अंबेडकर चौक पर जाकर सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता डा संजीव शर्मा, वरिष्ठ नेता सुरिंदर सोढी, दर्शन लाल भगत, मैडम पाबला, अजय ठाकुर, सतनाम सिंह , जसकरन सिंह, रमिंदर सिंह, रमन कुमार, सुभाष भगत, तेजपाल सिंह, हरबंस घई लखवीर सिंह, संजय गिल, वरून, राकेश शर्मा, राकेश कौल, अमन महे, नितिन हांडा, मीडिया इंचार्ज तरनदीप सन्नी, ब्लॉक प्रधान राज कुमार, सर्कल इंचार्ज जसवंत सिंह राय  और कौशल शर्मा आदि उपस्थित थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी