कोरोना महामारी के बीच एक-दूसरे की मदद करने की करें पहल : मिगलानी

महानगर सेवा सोसायटी के अध्यक्ष चरणजीत सिंह मिगलानी ने कहा कि कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी के बीच लोगों को अब एक-दूसरे की मदद करके आगे बढ़ना होगा। समाज एक परिवार की तरह होता है। जिसे विपरीत परिस्थिति में चलाने के लिए आपसी तालमेल होना जरूरी है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 05 Oct 2020 12:19 PM (IST) Updated:Mon, 05 Oct 2020 12:19 PM (IST)
कोरोना महामारी के बीच एक-दूसरे की मदद करने की करें पहल : मिगलानी
महानगर सेवा सोसायटी की वार्षिक बैठक संपन्न।

जालंधर, जेएनएन। महानगर सेवा सोसायटी के अध्यक्ष चरणजीत सिंह मिगलानी ने कहा कि कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी के बीच लोगों को अब एक-दूसरे की मदद करके आगे बढ़ना होगा। समाज एक परिवार की तरह होता है, जिसे विपरीत परिस्थिति में चलाने के लिए हर सदस्य का आपसी तालमेल होना जरूरी है।

संस्था की वार्षिक बैठक के दौरान मिगलानी ने संस्था की गतिविधियों के बारे में विस्तार के साथ बताया। इससे पूर्व संस्था के कोषाध्यक्ष अजय महंत ने वर्ष 2019-20 के दौरान किए गए कार्यों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इस दौरान खर्च हुए बजट की रिपोर्ट पेश की। जिसे सभी सदस्य ने सर्वसम्मति से पास कर दिया।

चेयरमैन योगेश कोहली ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के बीच संस्था द्वारा किए गए सेवा कार्य सराहनीय हैं। जिसमें सभी सदस्यों ने हर संभव सहायता की है। जरूरतमंद लोगों को हर माह राशन देने की परंपरा निरंतर जारी रहेगी। इसके अलावा गरीब तथा जरूरतमंद परिवारों को भी राशन वितरण किया जाएगा। इस अवसर पर किरण थापर, दीपाली बागड़िया, पंकज आनंद, विनोद कोहली, टेक चंद अरोड़ा, डीआर सोनी व सुधीर पुरी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी