अमृतसर में भारत-पाक सीमा से 40 किलो हेरोइन व अफीम बरामद, BSF की फायरिंग से भागे पाक तस्कर

पाकिस्तानी तस्करों ने यह खेप आधी रात को प्लास्टिक की लंबी पाइप के जरिए भारतीय क्षेत्र में पहुंचाई जिसे भारतीय तस्करों ने उठाकर सुरक्षित जगह पर ठिकाने लगाना था। बॉर्डर पर हलचल देख बीएसएफ के जवानों ने पांच तस्करों पर फायरिंग भी की लेकिन आरोपित फरार हो गए।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 07:07 AM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 07:07 AM (IST)
अमृतसर में भारत-पाक सीमा से 40 किलो हेरोइन व अफीम बरामद, BSF की फायरिंग से भागे पाक तस्कर
अमृतसर देहाती के एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना, डीएसपी गुरिंदपाल सिंह नागरा बीएसएफ के अधिकारियों के साथ जानकारी देते हुए।

संवाद सहयोगी, अमृतसर। अमृतसर में भारत-पाक सीमा पर स्थित रविदास थाने के अधीन पड़ती बॉर्डर ऑब्जर्विंग पोस्ट पांच गराइयां के पास 40 किलो हेरोइन और प्लास्टिक की पाइप बरामद की गई है। बीएसएफ की बटालियन ने उक्त कन्फाइनमेंट अमृतसर देहाती पुलिस के एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना के हवाले कर दी है। पाकिस्तानी तस्करों ने यह खेप आधी रात को प्लास्टिक की लंबी पाइप के जरिए भारतीय क्षेत्र में पहुंचाई जिसे भारतीय तस्करों ने उठाकर सुरक्षित जगह पर ठिकाने लगाना था। बॉर्डर पर हलचल देख बीएसएफ के जवानों ने पांच तस्करों पर फायरिंग भी की लेकिन आरोपित फरार हो गए।

बता दें बीएसएफ की 73 बटालियन शुक्रवार की देर रात रामदास क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही थी। तभी रात के अंधेरे में सीमा पर हलचल देखी गई तो बीएसएफ ने फायरिंग शुरू कर दी लेकिन आरोपित कन्फाइनमेंट भारतीय क्षेत्र में भेज चुके थे। गोलियां चलने की आवाज सुनकर आरोपित पाकिस्तान की तरफ फरार हो गए। इस मामले को लेकर रामदास पुलिस ने हेरोइन तस्करी और घुसपैठ के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी