Jalandhar Traffic Alert: पीएपी चौक पर भीड़ से बचने के चक्कर में लगा गुरु नानक पुरा फाटक पर जाम

जालंधर के लोग इस समय गुरु नानक पुरा फाटक की ओर न जाएं। शुक्रवार की शाम ट्रेन आने का समय होने के कारण फाटक पर भारी जाम लगा है। पिछले दो घंटे से लोग जाम में फंसे हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 06:49 PM (IST) Updated:Fri, 01 Oct 2021 07:52 PM (IST)
Jalandhar Traffic Alert: पीएपी चौक पर भीड़ से बचने के चक्कर में लगा गुरु नानक पुरा फाटक पर जाम
जालंधर में शुक्रवार शाम गुरु नानक पुरा फाटक पर लगा भारी जाम। जागरण

जासं, जालंधर। शुक्रवार शाम ट्रेन आने का समय होने के कारण गुरु नानक पुरा फाटक पर भारी जाम लगा। ट्रेन आने के समय जब फाटक बंद हुआ तो ट्रैक पर ही कई वाहन रुक गए। बड़ी मुश्किल से उन्हें वहां से हटाया जा सका है। मौके पर करीब 2 घंटे तक लोग जाम में फंसे है। पीएपी चौक फ्लाईओवर के नीचे लग रहे ट्रैफिक जाम से बचने की कोशिश में ही गुरुनानक पुरा रोड पर ही जाम लगा है। जालंधर-दिल्ली रेल खंड पर स्थित गुरुनानक पुरा रेलवे क्रॉसिंग के ऊपर ट्रेन गुजारने के लिए शाम को फाटक बंद किया गया तो फिर घंटों तक जाम की स्थिति बन गई।

इसके बाद जितनी बार भी फाटक को खोला गया तो तीव्र गति से फाटक से निकलने की कवायद में ही रेलवे क्रॉसिंग के बीच वाहन फंसने शुरू हो गए। गेटमैन की तरफ से लगातार लोगों को ट्रेन के आगमन संबंधी चेताने के बावजूद भी वाहन चालक रुक नहीं रहे थे। लगभग दो घंटे तक हालात कुछ इस कदर बिगड़े की ट्रैफिक जाम लाडोवली रोड से ही नजर आना शुरू हो गया।

लंबा चक्कर और समय बचाने के प्रयास में लगा जाम

महानगर के बीच में से आ रहे ट्रैफिक को हाईवे के साथ मिलाने वाली पीएपी सर्विस लेन लगभग पौने 3 वर्ष पहले बंद कर दी गई थी और वाहनों को वाया रामा मंडी घूमकर आना पड़ रहा था। लंबा चक्कर और समय बचाने की कोशिश में वाहन चालक गुरु नानक पुरा रोड को ही वैकल्पिक मार्ग के तौर पर प्रयोग कर रहे थे। इस वजह से इस रोड पर भारी वाहनों का आवागमन भी लगातार हो रहा है। शुक्रवार को भी कुछ यात्री बसें गुरु नानक पुरा रोड से निकली और जाम का कारण बन गईं। देर शाम तक भी ट्रैफिक जाम आज की शाम खुल नहीं पाया था।

यह भी पढ़ें - Pargat Singh बोले- किसे मंत्री बनाना है और किसे नहीं, यह Navjot Sidhu से ऊपर का मामला

chat bot
आपका साथी