लोहड़ी की रात बड़ी वारदातः गुरदासपुर में लुटेरों ने परिवार को बंधक बनाया; स्विफ्ट, गहने व 75 हजार कैश लूटा

गुरदासपुर के गांव झंडा लुबाना में लोहड़ी की रात लुटेरों ने एक परिवार को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। उन्होंने घरवालों को पीटा भी। जाते-जाते वे बाहर से घर को कुंडी लगा गए थे। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 12:59 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 12:59 PM (IST)
लोहड़ी की रात बड़ी वारदातः गुरदासपुर में लुटेरों ने परिवार को बंधक बनाया; स्विफ्ट, गहने व 75 हजार कैश लूटा
गुरदासपुर के गांव झंडा लुबाना में लुटेरों ने लोहड़ी की रात एक परिवार को लूट लिया।

काहनूवान (गुरदासपुर), जेएनएन। ब्लाक काहनूवान के गांव झंडा लुबाना में लोहड़ी की रात घर में घुसकर नाकाबपोश लुटेरों के गिरोह ने पिस्तौल दिखाकर परिवार को बंधक बना लिया और स्विफ्ट गाड़ी, स्कूटी, 75 हजार की नकदी व दो लाख के सोने के गहने लूट ले लिए। उन्होंने परिवार को बुरी तरह पीटा भी। लुटेरे जाते-जाते घर के कमरे की बाहर से कुंडी लगाकर चले गए। उनके जाने के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस कंट्रोल रूम में काल करके घटना की जानकारी दी। बाद में थाना भैणी मिया खां के एसएचओ सुदेश कुमार पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं लगा। घर से थोड़ी दूरी पर स्कूटी पुलिस ने बरामद कर ली है।

वीरवार सुबह डीएसपी कुलविंदर सिंह विर्क भी घटनास्थल पर पहुंचे और परिवार को विश्वास दिलाया कि वह जल्द लुटेरों को काबू कर लेंगे। फिलहाल घर के मालिक वीर सिंह के बयानों के आधार पर अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है।

गुरदासपुर के गांव झंडा लुबाना में लोहड़ी की रात लुटेरा गैंग ने बड़ी वारदात की है। वीरवार सुबह घटनास्थल पर जांच करती हुई पुलिस।

वीर सिंह पुत्र अजीत सिंह ने बताया कि लोहड़ी की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपनी पत्नी परमजीत कौर व रिश्तेदार की बेटी पलकप्रीत कौर के साथ कमरे में बैठे हुए थे। इस दौरान घर के गेट को धीरे से खोलकर चार नाकाबपोश अंदर घुस आए। उन्होंने आते ही उन पर पिस्तौल तान दी और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। बाद में उन्होने सभी को बंधक बना लिया। एक लुटेरे ने उनका मोबाइल फोन छिन लिया और दूसरे ने फोन से सिम निकाल दी। लुटेरों ने उनकी स्विफ्ट कार, स्कूटी, 75 हजार नकदी व दो लाख के सोने के गहने छीन लिए और फरार हो गए। उनके जाने के बाद उन्होंने मोबाइल फोन में सिम डाली और पुलिस कंट्रोल रूम में जानकारी दी।

डाग स्क्वायड से करवाई घटनास्थल की जांच

उधर वीरवार सुबह डीएसपी कुलविंदर सिंह विर्क डाग स्कवायड टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पीड़ित के बयान कलमबंद कर लिए गए हैं। मामले की गहनता से जांच शुरु कर दी गई है। लुटेेरों का गिरोह जल्द उनकी गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी